Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

ये हैं रॉबर्ट वाड्रा की मां, दिल्ली से बाहर हुई लंबी पूछताछ

जयपुर: राजस्थान के बीकानेर जिले में कथित जमीन घोटाला से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए मंगलावर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा जी रॉबर्ट वाड्रा अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। मिली जानकारी के अनुसार मामले में वाड्रा और उनकी मां से भी पूछताछ हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे वाड्रा अपनी मां के साथ ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। यहां करीब डेढ घंटे बाद मौरीन वाड्रा ईडी कार्यालय से चलीं गयीं। जबकि वाड्रा करीब तीन घंटे बाद डेढ़ बजे ईडी कार्यालय से बाहर निकले। हालांकि एक घंटे बाद ढाई बजे वह वापस लौट आए।

गैंग रेप की शिकार महिला के जले पर नमक, अब मरना चाहती है...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुबह में कांग्रेस महासचिव और वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी ईडी कार्यालय तक उन्हें छोड़ने भी आयी थीं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वाड्रा, प्रियंका व मौरीन एक ही गाड़ी से शहर के अंबेडकर सर्किल स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे थे।

मुठभेड़ में मारा गया ‘खूंखार कश्मीरी’, एक जवान भी शहीद

बता दें कि वाड्रा जयपुर में ईडी के सामने पहली बार पेश हुए हैं। इससे पहले एजेंसी उनसे दिल्ली में लगातार तीन दिन (7-9 फरवरी तक) पूछताछ कर चुकी है। ईडी ने वाड्रा से सात फरवरी गुरुवार को जहां साढ़े पांच घंटे पूछताछ की वहीं शुक्रवार को उनसे करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई थी। नौ फरवरी शनिवार को एजेंसी ने वाड्रा से करीब आठ घंटे पूछताछ की थी। मामले में ईडी वाड्रा के खिलाफ कथित धन शोधन और विदेशों में अवैध तरीके से संपत्ति खरीदने में उनकी कथित भूमिका के मामले की जांच कर रही है।

कार एक्सीडेंट में सुरेश रैना की मौत! सन्न रह गया पूरा परिवार

loading...