Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

VIDEO : GRP की बर्बरता, पत्रकार के कपड़ उतार की बेरहमी से पिटाई, मुंह में किया पेशाब

नोएडा : किसी को अपना कर्तव्य याद दिलाना कितना भारी पड़ता है, यह शायद इस पत्रकार को भी नहीं मालूम होगा। पत्रकार को बहुत दिनों से यह खबर मिल रही थी कि रेलवे में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इसके तह में जाने के लिए वह लगातार रेलवे पर नज़र बनाएं रखने लगा। जिसके बाद इस पत्रकार को मंगलवार रात एक ट्रेन के बेपटरी होने की खबर मिली, और वह उस एक्सीडेंट को कवर करने निकल पड़ा। पत्रकार को ऐसा करते देख जीआरपी ने उस पत्रकार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

और जब पत्रकार ने उन्हें उनके कर्तव्यों का याद दिलाया तो बर्बरता की तो हद हो गई। उन्होंने जहां उस पत्रकार की बेरहमी से पीटाई की, वहीं उसे लॉकअप में भी बंद किया। पत्रकार की मानें तो इन पुलिसवालों ने उसके कपड़े उतारकर पहले तो उसे बेरहमी से पीटा, फिर मुंह में पेशाब भी कर दिया। हालांकि इस घटना को लेकर दो पुलिसकर्मीयों को निलंबित कर दिया गया है।

खबरों के अनुसार, इस घटना में एसएचओ राकेश कुमार के साथ उनके अन्य सहयोगी भी शामिल थे। जिन्होंने इस पत्रकार के साथ मारपीट किया, जिसका नाम अमित शर्मा है।

एएनआई के अनुसार, अमित धिमनपुरा के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उस समय पुलिसकर्मी सादे लिबास में थे। जिसमें से एक ने कैमरा पर हमला किया और नीचे गिरा दिया। जब उन्होंने कैमरा उठाने की कोशिश की तो वे हमला करने लगे। बाद में उन्होंने लॉकअप में मुझे बंद कर दिया, कपड़े उतारे और मुंह में पेशाब कर दिया।

बता दें कि एक न्यूज चैनल के साथ काम कर रहे पत्रकार अमित के साथ मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने सरकार से पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के शामली की है।

loading...