Breaking News
  • महाराष्ट्र : दो हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, अब तक 2095 संक्रमित
  • खराब मौसम के कारण नासा ने स्थगित किया ह्यूमन स्पेस मिशन, 2.03 बजे होना था लॉन्च
  • सोनिया गांधी का केंद्र सरकार से आग्रह, खजाने का ताला खोलिए और जरूरत मंदों को राहत दीजिये
  • जम्मू कश्मीर : पुलवामा ब्लास्ट-2 नाकाम, एनआईए करेगा जांच
  • मध्य प्रदेश में होम क्वारनटीन के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर लगेगा 2 हजार रुपये का जुर्माना

शर्मनाक : बीजेपी नेता ने होमगार्ड के जवान को 200 मीटर तक घसीटा

नोएडा : जीत के नशे में चूर बीजेपी नेताओं का नशा उतरने का नाम नहीं ले रहा है, वे अक्सर कुछ न कुछ ऐसी गतिविधियां करते रहते है जिससे वे सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन वो भी ऐसी सुर्खियां जो वर्तमान सरकार के लिए एक मुसीबत का सबब बन सकता है। यह घटना हैं हरियाणा के रेवाड़ी की हैं, जहां बीजेपी के नेता सतीश खोला की गाड़ी ने एक होमगार्ड के जवान को अपने बोनट पर करीब 200 मीटर तक घसीटा। इस घटना की जानकारी वहां मौजूद लोगों ने दी।

घटना पर मौजूद रहें लोगों ने बताया कि होमगार्ड के एक जवान ने देखा कि एक एसयूवी कार सड़क पर गलत दिशा में चल रही है। जवान ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की। लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोका। दुर्घटना के डर से जवान बोनट पर चढ़ गया। जिसके बाद घसिटते हुये कार करीब 200 मीटर तक ले गया। जिस समय यह घटना घटी उस दौरान बीजेपी नेता सतीश खोला वाहन में मौजूद थे।

 

होमगार्ड के जवान ने कहा कि, ‘सतीश खोला व उसके ड्राइवर दोनो ने दबंगई दिखाई’। जवान के अनुसार, ‘ड्राइवर ने कहा कि यह सतीश खोला की गाड़ी है,खोला व ड्राइवर ने मुझे थप्पड़ मारे, मेरे ऊपर कार चढ़ाई गई,मुझे घसीटते हुए लगभग दो सौ मीटर दूर कार रोकी गई,मेरा कसूर महज इतना था कि मैंने गाड़ी लेन मे न रखने का विरोध किया था।

घटना को लेकर सतीश खोला ने कहा कि उनका इरादा जानबूझकर ऐसा कुछ करने का नहीं था। बता दें कि इस घटना को लोगों ने अपने मोबाइन फोन में रिकॉर्ड कर लिया और कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां यह घटना वायरल हो गया।

loading...