Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

छत्तीसगढ़: सुकमा में बड़ा नक्सल हमला, 8 जवान शहीद

सुकमा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा में बड़ा नक्सल हमला हुआ है। यहाँ माओवादियों ने मुठभेड़ के दौरान आईईडी ब्लास्ट किया है। जिसमें आठ सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गये हैं। यह हमला तब हुआ हैं जब सीआरपीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी।

बतादें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बड़ी नक्सल घटना हुई है। यहाँ सुकमा के कासरम और पलोड़ी के पास नक्सलवादियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स में बस्तर डीआईजी सुंदराज पी की ओर घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कासरम और पलोड़ी के पास नक्सलीओं ने मुठभेड़ के दौरान आईईडी विस्फोट कर दिया।

MP: हिलेरी क्लिंटन को मस्जिद जाना पड़ा महंगा, जानिए क्या हुआ?

जिसमें आठ सीआरपीएफ के जावन शहीद हो गये हैं। यह घटना तब घटी जब सीआरपीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। घटना को लेकर सुन्दराज पी की ओर से बताया जा रहा है कि सुकमा के कासरम और पलोड़ी के पास बीडब्ल्यू कोबरा, सीआरपीएफ 212, एसटीएफ की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ चल रही थी।

तो बीजेपी ने भी मान लिया कि ‘रम में राम और देशी में हनुमान’ बसे हैं!

इसी दौरान नक्सलियों की ओर से आईईडी ब्लास्ट किया गया। जिसमें सीआरपीएफ के कम से कम आठ जवान शहीद हो गये हैं। वहीँ कई जवान बुरी तरह घायल हुए हैं। घटना को लेकर स्थित संभालने के लिए कई अन्य टीमें भी भेजी गयीं हैं।   

यह भी देखें-

loading...