Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

तीन तलाक का एक और अनोखा मामला, जानकर दंग रह जाएंगे

सीतापुर: तलाक-तलाक-तलाक....इस्लाम की ये अनोखी रवायत बीते काफी दिनों से कोर्ट कचहरी का चक्कर काट रही है। मोदी सरकार के इरादे साफ संकेद देते हैं कि महिलाओं को इस बंदिश से आजादी मिलनी चाहिए। लेकिन सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा।

तीन तलाक का नया मामला सीतापुर से है, जहां शराब पीने से मना करने पर पति ने पहले तो पत्नी को तलाक दिया और फिर मारपीट पर घर से बेघर कर दिया। पूरा मामला सीतापुर के गांव लोखरिया का है। जहां शराब पिने से मना करने पर बौखलाए पर पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जब इतने से भी पति का मन नहीं भरा तो लात घूसों और डंडे से महिला की पीटाई भी की।

इतना ही नहीं पत्नी की बुरी तरह पिटाई करने के बाद पति ने उसे घर से भी निकाल दिया। घटना के बाद से पीड़ित पत्नी अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है। आपको बता दें कि पीड़िता ने पति के खिलाफ कोतवाली लहरपुर में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ केवल मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। अब देखना यह है कि क्या वाकई पीड़िता को न्याय मिल पाएगा या यूं ही दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर रहेगी।

loading...