Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान

हार की खबर बर्दाश्त नहीं कर सके ठाकुर, चली गई जान

नई दिल्ली: 2019 का लोकसभा चुनाव पार्टियों के लिए क्या अहमियत रखता है ये तो सभी जानते हैं। एक तरफ जहां नतीजों से पहले आए रूझानों को मुताबिक बीजेपी रिकॉड तोड़ अंतर से सत्ता वापसी करने जा रही है, वहीं रूझानों ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। इतना ही नहीं मध्यप्रदेश से कांग्रेस के लिए एक बेहद ही बुरी खबर आई है। जो हार से भी बड़ी हार है!

दरअसल, सीहोर में एक मतगणना केंद्र पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रतन सिंह मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती देखने पहुंचे थे। तभी वो नतीजे देखते हुए बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कहा जा रहा है कि रतन सिंह कांग्रेस की हार का गम नहीं उठा पाए, जिसके कारण उन्हें दौरा पड़ा और उनकी जान चल गई। आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना जारी है। अब कक के रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलती दिख रही है। रुझानों में एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलती नजर आ रही हैं। वहीं मध्यप्रदेश की 29 में से 28 लोकसभा सीटों बीजेपी आगे चल रही है।

loading...