Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

मध्य प्रदेश में ‘महाभारत’ शुरू, कांग्रेस पार्टी का एक ‘विकेट’ गिरा

भोपाल: मध्य प्रदेश में भाजपा की 15 साल पुरानी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के बाद राज्य की सत्ता पर काबिज होने के साथ ही कांग्रेस पार्टी में ‘महाभारत’ शुरू हो चुकी है। चुनाव जीतने के बाद काफी गहमागमी के बीच पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेता कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने का ऐलान किया। इस मसले पर भी बगावत की उम्मी दिख रही थी, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इस विकट परिस्थिती का डट कर सामना किया।

जिसके बाद अभी हाल ही में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। हालांकि कांग्रेस पार्टी ने मंत्रिमंडल विस्तार में हर वर्ग को ध्यान में रखा है, लेकिन फिर भी पार्टी में बगावती उठने लगे हैं। दरअसल, मुरैना-श्योपुर क्षेत्र के आठ में से सात सीट जीतने के बाद भी जिले से किसी को मंत्री नहीं बनाना गया, इसी बात से नाराज चल रहे मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा सीट पर कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष मदन शर्मा ने इस्तीफा दे दिया।

लालू की पार्टी में जा रहे हैं बिहार के ‘छोटे सरकार’? तेजप्रताप ने किया…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मदन शर्मा पूर्व मंत्री ऐदल सिंह कंसाना के समर्थन हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा कि, मुरैना श्योपुर संसदीय क्षेत्र से किसी भी मंत्री नहीं बनाया गया, इससे क्षेत्र की जनता के बीच काफी रोष है। पार्टी को लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है। वहीं खबर है कि मदन शर्मा के बाद कुछ अन्य नेता-कार्यकर्ता भी पार्टी छोड़ सकते हैं।

एक ‘मौलवी’ है दिल्ली में गिरफ्तार 10 ISIS आतंकवादियों का मास्टरमाइंड!

मनमोहन सिंह की फिल्म में सोनिया को बना दिया विलेन!

loading...