Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

टीएमसी और कांग्रेस में भाजपा की 'सेंधमारी' से बंगाल में खलबली

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में गजब की राजनीतिक उठापटक जारी है। पिछले दिनों सत्ताधारी टीएमसी से अलग होकर बीजेपी में शामिल हुए नेता मुकल रॉय ने बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर चौधरी व पूर्व मेयर के करीबी रहे बैसाखी बनर्जी से मुलाकात की है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि ये तीनों लोगों बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की जारी चर्चाओं के बीच बीजेपी नेता और विरोधी दलों के नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात को बीजेपी की सेंधमारी का नाम दिया रहा है। इस खबर के आने के बाद टीएमसी और कांग्रेस में कोलाहल की स्थिति दिख रही है। खबरों के अनुसार इस मुलाकात के बाद टीएमसी ने शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम की अध्यक्षता में पार्षदों के साथ बैठक की है।

जम्मू-कश्मीर चुनाव: 56 इंच की छाती फेल, मोदी ने PAK आतंकियों और हुर्रियत के सामने सरेंडर…

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता चौधरी की माने तो ये सब बीजेपी का 'आधारहीन कानाफूसी अभियान' है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी नेता मुकुल रॉय शुक्रवार रात दत्ता से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। इस मुलाकात को लेकर दत्त के हवाले से बताया जा रहा है कि रॉय उनकी पत्नी से मिलना चाहते थे, इसलिए वह उनके घर आए थे, लेकिन हमारे बीच राजनीति को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई।
 

बीजेपी में शामिल होने के अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि हम लोग काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। दत्त ने कहा कि रॉय हमारे घर आए, हमने खाना खाया और भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बीच मैच देखा। इस दौरान हमने राजनीति पर कोई बात नहीं की।

लोकसभा चुनाव 2019 की पूरी जानकारी- 11 अप्रैल से शुरू... 23 मई को

loading...