Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

सनसनीखेज खुलासा, मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिराने की साजिश ?

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की सत्ता पर काबिज नवनियुक्त कांग्रेस सरकार के स्तित्व में आए अभी मंहीने भी नहीं बीते कि पार्टी के वरिष्ठ नेता ‘कान खड़े’ कर देना वाला खुलासा किया है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने सनसनीखेज खुलासा किया कि राज्य सरकार को गिराने की साजिश चल रही है।

अपनी बात स्पष्ट करते हुए दिग्विजय सिंह ने साफ-साफ कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी विधायक को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन दे रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग द्वारा विधायक बैजनाथ कुशवाहा को शहर से बाहर ले जाकर 100 करोड़ रुपये का लालच और मंत्री पद दिए जाने का प्रलोभन दिया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को विपक्ष में बैठना पच नहीं रहा है, इसलिए वे विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है। वहीं दिग्विजय सिंह ने भाजपा के विधायकों पर दूसरे विधायकों के साथ चर्चा के लिए ढाबे पर जाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि समय आने पर वह इस मामले में सबूत भी पेश करेंगे।

हालांकि सबूत पेश करने की धमकी के बाद भी भाजपा ने दिग्विजय सिंह के आरोपों को खारिज किया है। जबकि पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और विधायक नारायण त्रिपाठी ने तो यहां तक कहा कि गर वह (दिग्विजय सिंह) आरोप साबित कर देंगे तो वे राजनीति ही छोड़ देंगे।

loading...