Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस दफ्तर में जमकर तोड़फोड़, तोड़ी कुर्सियां, लगाया ये आरोप...

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर इन दिनों जमकर घमासान मचा हुआ है। कल यानी गुरूवार को जहां मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दो दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया टिकट को लेकर आपस में भिड़ गए थे। वहीं आज छत्तिसगढ़ में भी टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल मचा।

चुनावी सरगर्मी के बीच आपस में ही भीड़े कांग्रेस के दो दिग्गज नेता, राहुल हुए ...

अपने पसंदीदा उम्मीदवार को टिकट मिलते न देख कांग्रेस नेता के समर्थकों ने दफ्तर में तोड़फोड़ करने के साथ ही कई कुर्सियां भी तोड़ी।कार्यकर्ता रायपुर दक्षिण से कन्हैया अग्रवाल को टिकट देने से नाराज थे। सिर्फ रायपुर ही नहीं बल्कि बिलासपुर में भी टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

NDA छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नायडू, कहा- बीजेपी को हराने के लिए ‘हाथ का साथ’

बता दें कि रायपुर दक्षिण से राज्य सरकार में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जीतते आए हैं, यही कारण है कि कांग्रेस ने जातिगत जोड़तोड़ के हिसाब से ही कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिया है। कार्यकर्ताओं के इस हंगामे पर पार्टी नेता आर. तिवारी का कहना है कि ये कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भावनाएं हैं, उन्हें बोलने का हक है। जो लोग हंगामा कर रहे थे, उनसे पीएल पुनिया ने बात की है जिसके बाद नाराज कार्यकर्ता चले गए।

आरक्षण के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं : नीतिश कुमार

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 12 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। राज्य में विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

राम मंदिर पर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिया राहुल को चुनौती, कहा वो तारीख बताये...

loading...