Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

दिल्ली: बाबा के चक्कर में परिवार के 11 लोगों की गई जान, हुआ हैरान करने देने वाला खुलास

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के दिल्ली में रविवार को एक ही घर से 11 लाश बरामद किए जाने के बाद मामसे में जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मामले में मृत्कों के परिजनों का मानना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि इनकी हत्याकी गई है। वहीं पुलिस ने अब तक की जांच के आधार पर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

इससे पहले आपको बता दें कि रविवार को यहां बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही घर से 11 लोगों लाश बरामद की गई। 10 लोगों की लाश टंगी मिली जबकि एक घर की सबसे बुजुर्ग महिला की लाश घर के एक कमरे से बरामत की गई। मामले की जांच कर पुलिस की टीम को घटनास्थन से कुछ ऐसे सुराग मिले हैं, जिससे यह मामला तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है।

घर से बरामद की फोन और रजिस्टर से मिली जानकारी के आधार पर बताया जाता है कि ये लोग एक स्वयंभू बाबा को मानते थे। पुलिस के अनुसार, मृतकों के मोबाइल फोन से बाबा का क्लू मिला है जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं कुल 11 लाशों में छह का पोस्टमॉर्टम पूरा कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार इनकी मौत लटकने के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि मौत से पहले इनके साथ किसी तरह की कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की गई है।

आपको बाता दें कि इससे पहले घर से बरामद की गई रजिस्टर के आधार पर बताया गया कि इस रजिस्टर में किसी बाबा ने इन्हें मोक्ष का रास्ता बताया था, जिसके चक्कर में आकर इन्होंने मौत को गले लगा लिया।

रजिस्टर में ऐसे बताया गया था मोक्ष का रास्ता

 

loading...