Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

राम रहीम के बाद आज रामपाल का नंबर, कोर्ट सुनाएगा गुनाहों की सजा!

चण्डीगढ़: सोमवार को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद मंगलवार को स्वघोषित संत रामपाल के गुनाहों की सजा भी मिलने वाली है। हरियाणा के बरवाला में स्थित सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल के खिलाफ आज कोर्ट अपना फैसला सुनाने जा रहा है। फैसले को देखते हुए हिसार और पूरे हरियाणा को अलर्ट पर रखा गया है।

देशभर में पिछले कई दिनों से लगातार कथित बाबाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी है। मंगलवार को हिसार कोर्ट में सतलोक आश्रम के प्रमुख ओर स्वघोषित संत रामपाल के खिलाफ दायर दो केसों में फैसला सुनाया जाएगा। कथित संत रामपाल पर देशद्रोह और हत्या का मामला दर्ज है। रामपाल विगत वर्षों से हिसार की जेल में बंद है। वहीँ रामपाल के फैसले को देखते हुए हिसार सहित कई अन्य क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही किसी भी हिंसा आदि से निपटने के लिए सुरक्षाबलों को स्टैंड बाय पर रखा गया है।

आपको बतादें कि सतलोक आश्रम संचालक रामपाल पर सरकारी कार्य में बाधा डालने और आश्रम में जबरन लोगों को बंधक बनाने का केस दर्ज है। दोनों मामलों में रामपाल के साथ कई उसके साथियों को भी आरोपी बनया गया है। रामपाल पर एक हत्या के ममाले में जब उसे पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसके समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया था।

जिसके बाद हालत बेहद ही गंभीर हो गये थे। वहीँ मंगलवार को रामपाल पर फैसले को देखते हुए प्रशासन अलर्ट है। माना जा रहा है फैसला आने के बाद समर्थक बवाल कर सकते हैं। जैसा कि पिछले शुक्रवार को पंचकूला में डेरा प्रमुख गुरमीत रह रहीम को दोषी ठहराये जाने के बाद हुआ। ऐसे किसी भी स्थित से निपटने के लिए पुलिस के साथ साथ अर्द्धसैनिक बल को भी अलर्ट पर रखा गया है।

loading...