Breaking News
  • अरुण जेटली ने अमेरिका के वित्त मंत्री के समक्ष उठाया H-1B वीजा मुद्दा
  • पासपोर्ट के लिए अब हिंदी में दे सकेंगे ऑनलाइन एप्लिकेशन, सरकार का फैसला
  • नीति आयोग की बैठक में बोले मोदी- GST देश के लिए ऐतिहासिक कदम
  • जम्मू-कश्मीरः फेसबुक पेज पर फर्जी खबरें पोस्ट करने के आरोप में पेज एडमिन गिरफ्तार
  • ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के कारण हिरासत में लिया गया
  • MCDelections2017 में करीब 54 प्रतिशत मतदान- चुनाव आयोग

नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन ने ली कांग्रेस नेता की जान !


मध्य प्रदेश/ग्वालियर: देश भर ने जारी नोटबंदी के कारण लोगों को बैंक और ATM से अपने पैसे निकालने के लिए भारी समस्यायों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार के इस फैसले से परेशान होकर देश के कई हिस्सों से मौत की भी खबरें आई है, लेकिन इस बार नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान मौत का मामला सामने आया है।

दरअसल सोमवार को नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस समेत सरकार की अन्य कई विरोधी पार्टियों ने प्रदर्शन किया। इस क्रम में एमपी के ग्वालियर में कांग्रेस जिला अध्यक्ष की मौत हो गई। खबरों के अनुसार नोटबंदी के खिलाफ आक्रोश दिवस मनाए जाने के दौरान जिला अध्यक्ष दर्शन सिंह को दिल का दौरा पड़ा, और उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता और नेता फूलबाग चौराहे से कमिश्नर ऑफिश तक मार्च निकाला और ज्ञापन सौंपे। लोकिन ज्ञापन देने के बाद वापस फूलबाग चौराहे की ओर लौटने के क्रम में उन्हें हार्ट अटैक आ गया।

इसके बाद सिंह को अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इनके निधन के बाद कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिंया दिल्ली से ग्वालियर पहुंच कर सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए

loading...