Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

राजस्थान का रण: राहुल का चुनावी आगाज, टोंक में बड़ा रोड शो

जयपुर: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की भले ही अभी घोषणा या कोई अधिसूचना जारी न की गयी हो लेकिन राजनीतिक लोगों का मंच राजस्थान में सजने लगा है। इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी के रोड शो करने वाले हैं।

बतादें कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में राजनीति लोगों की हलचल तेज हो गयी है। जहाँ राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिंधिया खुद राजस्थान गौरव यात्रा लेकर निकली हुईं हैं तो वहीँ अब कांग्रेस ने भी जनता के बीच में उतर चुकी है। शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के टोंक में एक रोड शो और जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

आईआईटी बॉम्बे में छात्रों को मोदी ज्ञान: असली चुनौती बाहर इंतजार कर रही...

 

राहुल गाँधी के रोड को में आने वाली भीड़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक स्थानीय मीडिया की रपट में बताया गया है कि राहुल गाँधी के रोड शो को देखते हुए कई स्कूलों ने शनिवार का अवकाश रखा है। वहीं राहुल का रोड शो जवाहर सर्किल से रामलीला मैदान तक व टोंक रोड और जेएलएन मार्ग से होते हुए रामलीला मैदान पहुंचेगा।

-केरल: भयावह हुई बाढ़ और भूस्खलन, अब तक 29 की मौत

इस दौरान राहुल गांधी के जयपुर आने पर एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक आने के दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा विभिन्न स्थानो पर उनका स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम मे प्रदेश से काफी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ शामिल हो रहे हैं। दरअसल राज्य में इसी साल चुनाव होने वाला है। यहाँ सिबरा बीजेपी और कांग्रेस के साथ साथ बीजेपी के बागियों ने भी सीएम वसुन्धरा राजे की टेंशन बढ़ा रखी है। वहीँ कांग्रेस पार्टी ने इसबार राजस्थान में बदलाव का नारा दिया है।

यह भी देखें-

loading...