Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

बहन से नाराज भाई ले ली जीजा की जान

बिजनौर: बहन के प्रेम विवाह से नाराज़ भाई ने दोस्त के साथ मिलकर जीजा की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साले ने दोस्त के साथ मिलकर जीजा के सर पत्थर मारकर हत्या कर शव को नहर के पास फेक दिया था। पुलिस ने हत्या के मामले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विश्वजीत श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि हल्दौर थाना क्षेत्र के ग्राम अमहेड़ा की रहने वाली रिया रानी ने 23 जून थाना धामपुर में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके पति रवि का उसके मायके वालों ने अपहरण कर लिया है। उसने रवि से प्रेम विवाह किया है। जिससे उसके परिवार वाले नाराज़ है।

26 जून को रवि का शव स्योहारा थाना क्षेत्र में नहर में  पड़ा मिला था। पुलिस ने खोजबीन की तो पता चला कि बहन के प्रेम विवाह से नाराज़ रिया के भाई उमेश ने अपने रिश्तेदार विनय के साथ मिलकर रवि की हत्या की साज़िश रची थी। योजना के तहत विनय ने रवि से दोस्ती कर 23 जून को रवि की गाड़ी बुकिंग कर उसको स्योहारा क्षेत्र में नहर के पास ले गए ।जंहा पहले तो रवि को शराब पिलाई उसके बाद उमेश व विनय ने रवि के सर में पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।और शव को नहर के पास फेक कर फरार हो गए।

loading...