Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

अभी-अभी: मुजफ्फरपुर कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने किया बड़ा खुलासा, कांग्रेस का लिया नाम!

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित शेल्टर होम कांड मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत 10 दरिंदो को विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ब्रजेश ठाकुर ने अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा कि मेरे खिलाफ किसी भी बच्ची ने कोई बयान दिया है, मुझ पर बदले की भावान से कार्रवाई की जा रही है। वहीं कुछ बड़े अखबर बाले मेरी अखबार से जलते हैं इसलिए वे मेरे खिलाफ मनगढ़ंत आरोप मढ़ रहे हैं।

आपको बता दे कि कोर्ट परिसर में ब्रजेश ठाकुर उपर एक युवती ने स्याही फेंक दिया। बताया जाता है कि ठाकुर स्याही फेंके वाली युवती का संबंध सांसद पप्पू यादव की पार्टी से है। गौर हो क जिस शेल्टर होम में कांड खा खुलासा हुआ है उसका संछान ब्रजेश ठाकुर का सेवा संकल्प नामक एनजीओ करता था और यहां अक्सर ठाकुर भी आता-जाता रहता था, जोकि पेश के एक पत्रकार भी है।

यहां करें करुणानिधि का अंतिम दर्शन, राजाजी हॉल में जुटी भारी भीड़

मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया कि, मैं कांग्रेस में शामिल होकर मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने वाला था और मेरा टिकट भी लगभग तय थी, इस कारण मुझ पर भड़ास निकाली निकाली जा रही हैं। गौर हो कि मामले में सबसे बड़ी राजदार एक मधु नाम की महिला बताई जा रही है। जिसका ब्रजेश के साथ गहरा संबंध होने की बात कही जा रही है।

लेकिन ठाकुर का कहना है कि वह मघु को नहीं जानता। ठाकुर के अनुसार, मेरा उससे कभी कोई रिश्ता नहीं रहा, ये सब बड़े अखबार की साजिश है जो मेरे अखबार को बंद करना चाहते हैं। ठाकुर ने कहा कि, मेरे अखबार की वजह से उन्हें विज्ञापन नहीं मिल रहा है इसलिए वे लोगों मेरे खिलाफ ऐसी-वैसी खबरे छाप रहे हैं।

अभी-अभी: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में मंत्री का पति भी गया!

मधु को लेकर ठाकुर ने बताया कि उसने एक संगठन बनाया और मेरे यहां काम करने लगी, इसके अलावा मैं उसेक बारें में कुछ नहीं जानता। बता दें कि इससे पहले ठाकुर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी बताया जा रहा था लेकिन अब ठाकुर के बयान के बाद मामले ने नया मोड़ लेते दिख रहा है।

नीतीश कुमार का बयान

loading...