Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

बार डांसर से प्यार और खर्च किए 2 करोड़- फिर क्यों दी दर्दनाक मौत...

नई दिल्ली: देश भर में अपराध की बढ़ती संख्या पुलिस की निंद हराम करती रही है, इस बीच प्यार, इश्क और धोखे के बाद हत्या की कई मामले सामने आए। इस क्रम में एक ताज मामला है पंजाब, सूरत और महाराष्ट्र से जुड़ा। दरअसल इस मामले में जिस लड़की की हत्या हुई है वो पंजाब के भठिंडा की रहने वाली है, जबकि हत्या करने वाला प्रेमी सूरत के पास कामरेज के टींबा गांव का बताया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हत्या का आरोपी प्रीतेश पटेल और भठिंडा की रहने वाली ज्योति उर्फ निशा भट्‌टी, इन दोनों की मुलाकात मुंबई के एक बार हुई थी, जहां लड़की बार डांसर का काम करती थी। जिसके बाद शादीशुदा प्रीतेश को निशा से प्यार हो गया, खबरों के अनुसार कुछ दिनों तक चले इस अफेयर के दौरान प्रीतेश ने प्रेमिका पर करीब दो करोड़ रुपये खर्च किए थे।

VIDEO: टूटा विश्वास बोले कुमार- ‘शहीद तो कर दिए, अब शव के साथ चीर-फाड़ मन करना’

इस बीच 27 दिसंबर को प्रीतेश के बर्थ डे पर ज्योति, ड्राइवर संदीप सिंह और उनकी पत्नी निकिता के साथ टींबा आई हुई थी। जिसके बाद ये सभी लोग मुंबई गए, जहां ये लोग चार दिन कर होटल में रहे, इस दौरान प्रीतेश कोस पता चला की निशा भठिंडा के गौरव के साथ बातचीत करती है, जिसके बाद इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

आज से मिलेगा सबसे सस्ता 4G फोन- 2018 रुपये में...

हालांकि इसके बाद नए साल पर ये लोग फिर से सूरत आगए, और फिर नए साल के अगले दिन मंगलवार को प्रीतेश सभी को खेत की ओर लेकर गया, इस दौरान प्रीतेश ज्योति को अकेले केले के खेत में ले गया और हसिए रेत कर गला काट दिया। हालांकि फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के अनुसार शादीशुदा प्रीतेश ने प्रेम में पड़ कर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।

इस एक्ट्रेस की बेटी ने कर ली शादी- नहीं पहुंचा कोई सुपर स्टार!

loading...