Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

शातिर अपराधी का धंधा- दो सालों से कर रहा था रेप और कमाई!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रेप की एक चौकाने वाली वारदात सामने आयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र की है। यहां एक युवती को उसके पड़ोसी युवक द्वारा प्रेम जाल में फांस कर ब्लैकमेलिगं और रेप के मामले का खुलासा हुआ है। पीड़ित युवती के अनुसार युवक पिछले दो सालों से उसका उसे ब्लैकमेल और रेप करता आ रहा था।

खबरों के मुताबिक युवक ने विडियो बनाकर युवती को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार संबंध बनाता रहा। ब्लैकमैलिंग से परेशान होकर युवती ने परिजनों को पूरी बात बताई जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का नाम नजमुल बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार उसने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर संबंध बना लिया।

पकड़ा गया कुकर्मी कोच- कई बच्चों का कर चुका है शिकार!

युवक ने युवती के साथ संबंध बनाने के दौरान पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, जिसे सोशल मीडिआ पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा, यहीं नहीं बताया जा रहा है कि युवक युवती के सथ संबंध बनाने के साथ-साथ पैसे भी ऐठता था।  आरोपी से तंग आकर पीड़ित ने मामले की पूरी सच्चाई घरवालों को बता दी। जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा है।

सुहागरात के दिन ही गर्भवती थी पत्नी, पति ने दी दर्दनाक मौत!

REPORT BY: HARIPAL SINGH

यहां सुने पीड़िता की आपबीती!

loading...