Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 90 सीटें...

भिवानी: सांसद चौधरी धर्मवीर ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में 90 सीटों पर बीजेपी विजय प्राप्त करेगी। क्योंकि विपक्ष एक भी सीट पर अपनी जीत का दावा नहीं कर रहा। सांसद सोहना में आयोजित प्रवास बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा के इस सदस्यता अभियान में पार्टी का उद्देश्य 20 प्रतिशत कार्यकर्ताओं को बढ़ाना है। जिसके लिए उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील भी की है।

प्रवास बैठक के दौरान भिवानी के सांसद चौधरी धर्मवीर ने कहा कि अबकी बार विधानसभा चुनावों में 75 पार के  टारगेट  को पार्टी लेकर चल रही है। लेकिन बीजेपी सरकार 90 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी क्योंकि हरियाणा का विपक्ष एक भी सीट पर अपनी जीत का दावा नहीं कर रहा। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रवास  बैठक के तहत कार्यकर्ताओं को करीब 20 प्रतिशत नए सदस्यों को बनाने के निर्देश दिए है।

इस दौरान कार्यकर्ता प्रदेश व केंद्र सरकार की नई योजनाएं व भविष्य में आने वाली योजनाओं के बारे में लोगों को घर-घर जाकर बताएंगे। पार्टी में लगातार आ रहे अन्य पार्टियों की नेताओं से भीतरीघात के सवाल पर कहा कि जब सबकी सोच एक जैसी  हो जाएगी तो भीतरीघात कोई खतरा ही नहीं रहेगा पार्टी को, इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य संबंध में सरकार अलग तरीके से काम कर रही है व इस नए बजट के अनुसार 20 प्रतिशत नई मेडिकल व पीजी पोस्ट क्रिएट की गई है।

प्राइवेट को भी इस कड़ी में मंजूरी दी गई है, आने वाले समय में स्वास्थ्य संबंधी जो भी समस्या है वह दूर हो जाएंगी। इस दौरान सांसद  ने कहा कि इस समय जो व्यवस्था चल रही है वह 70 साल में पहले कभी भी नहीं देखी गई। यह व्यवस्था आने वाले वाले समय को देखकर की जा रही है इसी वजह से हर आदमी सरकार की नीति के साथ है।

loading...