Breaking News
  • मालेगांव: 7 फरवरी को तय हो सकते हैं साध्वी प्रज्ञा, पुरोहित के खिलाफ आरोप
  • इराक की राजधानी बगदाद में एक साथ हुए दो आत्‍मघाती बम हमलों में 38 लोगों की मौत
  • अफगानिस्तान से बर्मा तक, तिब्बत से श्रीलंका तक सबका डीएनए एक: भागवत
  • काबुल: भारतीय दूतावास में गिरा रॉकेट, किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं

तीन दिवसीय दौरे पर हरियाणा पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली: 2019 के आम चुनाव को फतह कर दोबारा हैट्रिक लगाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को हरियाणा पहुंचे। हरियाण पहुँचने पर सीएम मनोहरलाल खट्टर ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ कई पार्टी स्तर के बड़े नेता मौजूद रहे। अमित शाह यहाँ तीन दिन रुककर पार्टी नेताओं से मुलाकात कर संगठन को मजबूत करने पर बल देंगे।    

बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अध्यक्ष अमित शाह बुधवार से तीन दिवसीय दौरे पर हरियाणा पहुंचे हुए हैं। अमित शाह के टिकरी सीमा पर पहुँचने पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला सहित सभी मंत्रियों और नेताओं ने जोरदार उनका स्वागत किया। इस दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। अमित शाह ने बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरे की शुरूआत की। अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह यहाँ तीन दिनों में कई बैठकों में हिस्सा लेंगे।

साथ ही मनोहरलाल खट्टर सरकार द्वारा विकास कार्यों की भी समीक्षा करेंगे। हरियाणा में बीजेपी ने पहलीबार सरकार बनायी है वहीँ अब सरकार के तीन वर्ष पूरे हो चुके हैं। जिसको देखते हुए पार्टी फिर से जमीनी स्तर पर काम में जुटेगी। जिससे आगामी समय में किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े। वहीँ बुधवार को हरियाण के प्रवेश द्वारा कहे जाने वाले बहादुरगढ़ पहुँचने पर अमित शाह को पारंपरिक हरियाणवी ‘पगड़ी’ भेंट की गयी। जिसके बाद उनका काफिला निकल पड़ा। तीन दिवसीय दौरे पर हरियाणा पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यहाँ एक दर्जन से अधिक बैठकें और दो दर्जन से ज्यादा कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। 

loading...