Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

बीजेपी MLA ने कहा: नेहरू गौ भक्षी थे वह पंडित नहीं हो सकते...!

जयपुर: राजस्थान के एक बीजेपी विधायक ने विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा आने पूर्व पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरु को लेकर विवाद बयान दिया है।

बतादें कि राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एकबार फिर से विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गये हैं। इसबार उनके निशाने पर और कोई नहीं बल्कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु ही थे। जवाहरलाल नेहरु को लेकर विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जो बयान दिया है उसको लेकर उनकी निंदा की जा रही है। एक रिपोर्ट की माने तो बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा आने कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री नेहरू पंडित नहीं थे। वे गोमांस (गो भक्षी) खाते थे। सूअर का मांस खाते थे।

बड़ी खबर: फिर ढहा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, कई मजदूर फंसे

गोमांस और सूअर का मांस खाने वाला कैसा पंडित? वह पंडित नहीं हो सकता? विधायक ज्ञानदेव आहूजा यहीं नहीं रुके उन्होंने जवाहर लाल नेहरू के आगे पंडित शब्द लगाने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे इस समुदाय का नाम खराब हो रहा है। हम ऐसे इंसास के नाम के आगे पंडित शब्द लगा रहे हैं जोकि गोमांस और सूअर का अभी मांस खाता था। वहीँ बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रया मिल रही है।

इतिहास में पहलीबार: राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया पीएम मोदी का विवादित बयान

साथ ही जानकारी के लिए यह भी बता दें कि बीजेपी विधायक ज्ञानदेव अहुजा इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ चुके हैं। अलवर में मॉब लिंचिंग को लेकर उन्होंने गो रक्षकों का समर्थन किया था। उन्होंने गो तस्करों पर बयान देते हुए कहा था कि गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही। साथ ही अलवर में मारे गये अकबर उर्फ़ रकबर की मौत को पुलिस कस्टडी में होना बताया था।

यह भी देखें-

 

loading...