Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

घटिया राजनीति का शर्मनाक पल: बीजेपी नेता ने मंदसौर रेप पीड़ित परिवार से कर दी गंदी बात

मंदसौर: भारतीय राजनीति का स्तर इतना गिर गया है कि अब 'गिरना' शब्द भी राजनीति के आगे शर्मिंदा होने लगा है। दरअसल मंदसौर में सात साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद पूरे देश में उबाल है, लेकिन घटिया राजनीति का नमूना तो देखिये बीजेपी नेताओं को यहाँ भी राजनीति सूझ रही है।   

देश के कथित तौर पर स्वघोषित महिला सुरक्षा का दावा करने वाली बीजेपी पार्टी के एक नेता ने मंदसौर रेप पीडिता के परिवार से शर्मनाक बात बोली है। जिसके बाद लोगों का बीजेपी नेता के खिलाफ गुस्सा भड़का हुआ है। कहा जा रहा है कि बीजेपी विधायक और सांसद की गंदी और अमर्यादित करतूत के बाद उनका वहां विरोध भी हुआ इनता ही नहीं खबरों में दावा किया जा रहा है उनको धक्कामुक्की का भी सामना करना पड़ा है? मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद बच्ची को इन्दौर के बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कर्नाटक: येदियुरप्पा के दावे ने हिला दी कांग्रेस-जेडीएस की चूलें, जल्द बनेगी बीजेपी की सरकार

रेप के कारण बच्ची की आंते काटनी पड़ी हैं। ऐसे में पूरा मंदसौर सहित देश में आरोपी को तुरंत फांसी की मांग उठी रही है। वहीं पूरे मामले पर बीजेपी की घटिया राजनीति भी शुरू हो गयी। मामले को लेकर जारी खबर में बताया गया है कि अस्पताल में भर्ती रेप पीडिता के परिजनों से मंदसौर नीमच के बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता मिलने इंदौर पहुंचे थे। उनके साथ बीजेपी के इंदौर से विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। इस पूरी मुलाकात के दौरान बीजेपी नेताओं की जमकर आवभगत हुई।

अभी अभी: बीजेपी में बड़ा बदलाव, मदन लाल सैनी को मिली अध्यक्ष पद की कमान

माना कि जैसे अपनी 'ससुराल' में आये हों। विधायक और सांसद पीड़ित परिवार का दुःख बांटने की जगह मीडिया और फोटो खिचाने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इतना सब कुछ तो सामान्य बात मान कर भुलाया जा सकता है लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ वह भारतीय राजनीति का सबसे घटिया और बीजेपी की चाल चत्रित पर सवाल उठाने जैसा ही था। यहाँ अस्पताल में पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बेहद शर्मनाक तरीके से रेप पीड़ित परिवार से कहा कि 'सांसद जी का धन्यवाद दीजिए' कि वो स्पेशल आपसे मिलने के लिए आए हैं। वहीँ बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अंसेवदनशील बयान के बाद लोगों का गुस्सा भडक गया और मौके पर हंगामा होते होते बचा।

यह भी देखें-

loading...