Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

सिन्हा को मिला सिन्हा का साथ: बढ़ाएंगे मोदी सरकार की मुश्किल!

भोपाल: केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के लिए अब बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता ही मुश्किल बने हुए हैं। किसानों, अर्थव्यवस्था रोजगार को लगातार अपनी सरकार सरकार पर सवाल उठाने वाले बीजेपी के सांसद शत्रुघन सिन्हा और यशवंत सिन्हा रविवार को भी एकबार सरकार को घरने के लिए एक ही मंच पर आ रहे हैं।

बतादें कि मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में NTPC संयंत्र के कारण विस्थापित हुए किसानों और उन पर दर्ज प्रकरणों को लेकर बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और सांसद शत्रुघन सिन्हा दोनों नेता एकही मंच पर आने वाले हैं। किसान और लोगों को प्रताड़ित किये जाने को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना धरे यशवंत सिन्हा को अब बीजेपी के शत्रु का भी समर्थन मिला गया है।

INDvsSA दूसरा वनडे: मैच से पहले दक्षिण अफ्रीका को दो बड़े झटके- भारत को होगा फायदा...

धरने में शामिल होने को लेकर किसान नेता शिव कुमार शर्मा ने कहा है कि यशवंत सिन्हा का धरना रविवार को चौथे दिन भी जारी है। इसमें अब बीजेपी के सांसद शत्रुघन सिन्हा भी साथ आ रहे हैं।

हुड्डा पर सही कार्रवाई कर रही है सरकार: कंवर पाल गुर्जर

दोनों नेता राज्य की बीजेपी सरकार के खिलाफ़ हल्ला बोल करेंगे। वहीँ यशवंत सिन्हा ने पहले ही किसानों के मुद्दे को उठाने के लिए राष्ट्रीय मंच का गठन किया हुआ है। किसानों, बेरोजगारी, अर्थवादी के मुद्दे पर लगातार दोनों नेता अपनी ही सरकार के खिलाफ़ बागी तेबर अपनाए हुए हैं। ऐसे में रविवार को जब दोनों सिन्हा एकसाथ फिर बैठेंगे तो बीजेपी और केंद्र सरकार की मुश्किल बढ़ेगी।      

loading...