Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

VIDEO: वोट मांगने की सजा- शिवराज के राज में BJP उम्मीदवार को पहना दिया जूतो का हार...

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश में वैसे तो सीएम शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं दिखती, क्योंकि राज्य की सत्ता पर शिवराज के नेतृत्व में बीजेपी कई बार सरकार बना चुकी है। लेकिन इस बीच राज्य के एक बीजेपी नेता के साथ जो वहां की जनता ने किया है, इसने बीजेपी औप पार्टी नेताओं की लोकप्रियता की पोल खोल कर रख दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग बीजेपी नेता को जूतों की माला पहनाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही लोग नेता और उनके समर्थों पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं। इस दौरान नेता जी अपने समर्थकों के साथ जनता के बीच पहुंचकर वोट मांग रहे थे, इसी दौरान जब वह कुछ बुजुर्ग लोगों से वोट मांगने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें जूते का हार पहना दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला धार जिले के धामनोद का है। जहां नगर परिषद के चुनाव होने हैं और इसी चुनाव में बीजेपी ने अध्यक्ष पद के लिए दिनेश शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। इस क्रम में शर्मा रविवार सुबह अपने समर्थकों और गाजे-बाजे के साथ घर-घर जाकर जनमर्थन मांग रहे थे, तब उनके साथ जनता ने ऐसी हरकत की है।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

हालांकि इसके तुरंत बाद नेता के समर्थकों ने उनके गर्दन से जूते की हार को अलग कर दिया। इस दौरान नेता जी को समझ नहीं कि वो आखिर करें तो क्या करें, हालांकि चुनावी माहौल को देखते हुए नेता जी वहां से चलते बनने में ही अपना फायदा देखा।

चारा घोटाले में लालू को जेल- इकलौती बहन की मौत

loading...