Breaking News
  • मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव गिरा, सरकार के पक्ष में 325 जबकि विपक्ष में पड़े 126 वोट
  • लंदन: महिला हॉकी विश्व कप के आगाजी मुकाबले में इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम
  • पुणे: 3 करोड़ के पुराने नोट जब्त, गिरफ्तार किए गए 5 लोगों में कांग्रेस पार्षद शामिल
  • मॉब लिंचिंग: अलवर में गोरक्षा के नाम पर अकबर नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या

बीजेपी नेता के बेटे को महंगी पड़ी अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़

चंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे और उसके दोस्तों पर बड़ा आरोप लगा है। यह बीजेपी नेता का बेटा अपने दोस्तों के साथ एक सीनियर अधिकारी की लडकी का पीछा कर छेड़छाड़ करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

 

हरियाणा में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। यहाँ एक सीनियर अधिआरी की लडकी का यह नेता का लडका और उसके दोस्त पीछा करके छेड़छाड़ करते थे। छेड़छाड़ से तंग आकर पीड़िता ने शुक्रवार रात सेक्टर-26 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता का लडका विकास और उसके दोस्त पर पीड़िता की गाड़ी को रोकने, उसका पीछा करने और छेड़छाड़ करते आ रहे हैं।

जिसके बाद पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ बीजेपी नेता के लडके की गिरफ्तारी का चर्चा जोरों पर है। पूरे मामले पर विपक्षी भी बीजेपी नेता पर हमलावर होते दिख रहे हैं। वहीँ अभी तक इस मामले पर बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। 

loading...