Breaking News
  • भारत से निपटने को तैयार किए कम दूरी के परमाणु हथियार- पाकिस्तानी पीएम
  • चेन्नई में केजरीवाल-कमल हासन की मुलाकात- नई पार्टी पर हो सकती है चर्चा
  • राजस्थान: अलवर में रामानुजाचार्य संम्प्रादाय से जुड़े गुरु पर लगा रेप का आरोप
  • आज 21 सितंबर से नवरात्र की शुरुआत

“जो बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं करता वो PM पर उंगली उठा रहा”

नई दिल्‍ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के सीएम रह चुके दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए एक विवादित पोस्ट को लेकर केंद्र और राज्य की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने हमलावर रुख अख्तियार करते हुए तीखा हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि  जिस नेता को बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं है, वो पीएम पर उंगली उठा रहा है।

दरअसल इस पूरे विवाद को जन्म देने का श्रेय कांग्रेस नेता और राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को ही जाता है, पिछले दिनों उन्होंने पीएम मोदी से संबंधित एक विवादित पोस्ट को शेयर किया, जिसमें पीएम मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी लिखी गई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिंह ने यह भी लिखा कि ये मेरा नहीं है लेकिन इसे देखकर मैं बिना पोस्ट किये नहीं रह सका, जिस शख्स का है उससे माफी चाहता हूं, लेकिन वो बेवकूफ बनाने की कला में माहिर हैं’।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को दी गयी बड़ी जिम्मेदारी

दिग्विजय सिंह इस पोस्ट को लेकर बीजेपी लगातार हमला बोल रही है, इस कड़ी में मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया इंचार्ज और बीजेपी नेता लोकेन्द्र परासर ने कहा कि जिस नेता को बेटी और पत्नी की उम्र में फर्क का लिहाज नहीं है, वो पीएम पर उंगली उठा रहा हैं। हालांकि भाजपा के इन आरोपो का दिग्विजय पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है।

क्योंकि विवादित पोस्ट करने के बाद अब दिग्विजय सिंह का कहना है कि इस ट्वीट के लिए उन्हें बेकार में ही गलत ठहराया जा रहा है, उन्होंने कहा कि वे उसी शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं जो आम तौर पर बोल चाल की भाषा में मूर्ख बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, उन्होंने कहा कि भक्तों की गालियों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मोदी उन्हें इसी तरह बेवकूफ बनाते हैं और इसके लिए उन्हें पैसा मिलता है। बता दें कि यहां दिग्विजय ने एक बार फिर से कहा कि मोदी जी बेवकूफ बनाने में माहिर हैं।

17 सितंबर से भारत-ऑस्ट्रेलिया का भिड़ंत, टीम इंडिया का ऐलान- यहां जाने पूरी जानकारी

loading...