Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

ममता ने लगाया बीजेपी पर अस्थिर करने का आरोप, कहा मैं बीजेपी को नहीं करने दूंगी

नोएडा : पश्चिम बंगाल में सोमवार को ममता के तानाशाही रवैये और बीजेपी कार्यकर्ताओं के लगातार हत्या को लेकर बीजेपी ने काला दिवस मनाया। इसके साथ ही उन्होंने बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी से राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की। जिससे ममता औऱ उग्र हो गई और उन्होंने बीजेपी पर राज्य में सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वो राज्य में दंगा का माहौल उत्पन्न करना चाहती है, जिसे मैं नहीं करने दूंगी। उसके बाद उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।  

गृह मंत्रालय से जारी की गई अडवाइजरी पर दो टूक जवाब देते हुए ममता ने कहा कि राज्य में कानूनय व्यवस्था कायम की जा रही है। और अब वे 2021 से पहले किसी भी कीमत पर अपना सरकार नहीं गिरने देंगी। उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव अब 2021 में ही होंगे।  आपको बता दें कि ममता ने यह बयान सोमवार को हावड़ा में राज्य स्तर की प्रशासनिक बैठक के दौरान दिया है। हालांकि पूरे वक्तव्य के दौरान वे हिंसा पर खामोश रहीं। अब आप समझ ही गए होंगे कि ममता अपने राज्य के प्रति कितनी सचेत है।

बता दें कि बीजेपी द्वारा ममता के किले भेदें जाने के बाद से ममता लगातार चिंतिंत है औऱ कहीं उनकू कुर्सी छिन न जाएं वे इसे लेकर लगातार परेशान है। जिसके लिए वे लगातार बयानबाजी कर रहीं है। पर, राज्य में बढ़ती हिंसा को वे रोकने में नाकामयाब रहीं है। अगर यहीं सिलसिला लगातार चलता रहा तो राज्य में बहुत जल्द जनविद्रोह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

loading...