Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

हरियाणा: विवादों के बीच अमित शाह की बाइक रैली शुरू- हिरासत में कांग्रेस अध्यक्ष…

जींद: भाजपा शासित राज्य हरियाणा में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली करने वाले हैं। इस रैली का मुख्य मकसद है ‘मिशन-2019’ का आगाज करना, जिसके तहत शाह आज यहां जींद के पास पिंडारा गांव में बाइक रैली करने वाले हैं और साथ ही साथ यहां मौजूद लोगों को संबोंधित भी करेंगे।

शाह की बाइक रैली शुरू हो चुकी है, इस बीच खबर है कि इस रैली में एक लाख से भी अधिक कार्यकर्ता बाइक के साथ पहुंच रहे हैं। तो वहीं केंद्र और राज्य की सत्ताधारी बीजेपी ने इसे युवा हुंकार रैली का नाम दिया है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह रैली स्थल पर पहुंच चुके हैं, जबकि इस रैली में केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह आैर उनकी पत्नी विधायक प्रेमलता के साथ अन्य मंत्री और नेता भी पहुंचे हैं।

कांग्रेसियों की मांग: परदादा की सीट ‘फूलपुर’ से चुनाव लड़ें प्रियंका गाँधी!

तो वहीं खबर है कि रैली के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मामले में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में ले लिया गया है। खबरों के अनुसार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को पुलिस ने समर्थकों सहित हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि तंवर अमित शाह को काले झंडे दिखाने जा रहे थे।

नया खुलासा: पूरे भारत का खर्च उठा सकता है यह एक परिवार- जाने दुनिया के अन्य अमीरों का हाल!

प्राप्त जानकारी के अनुसार रैली स्थल पर पहुंचने के बाद शाह हेलीपैड से मंच तक की दूरी बाइक से तय करेंगे, इस दौरान राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी शाह के साथ बाइक से सफर करेंगे। रैली को देखते हुए जींद शहर में अर्ध सैनिक बलों की 30 से ज्यादा टुकड़ियां तैनात की गईं हैं।

तो वहीं ऐसी खबर भी है की,  इस रैली को लेकर एनजीटी में सुनवाई होगी। खबरों के अनुसार पिछली सुनवाई के दौरान ना तो एनजीटी ने रैली को हरी झंडी दी थी और ना ही इसे बैन किया था। इस दौरान हरियाणा पोलूशन कंट्रोल बोर्ड ने एनजीटी में अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि अमित शाह की रैली में जितने भी वाहन आएंगे उन सबका प्रदूषण जांच सर्टिफिकेट पहले ही तैयार कर लिया गया है।

इस VIDEO के कारण नई मुसीबत में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा- पुलिस कर रही है इंतजार!

loading...