Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

बिहार: बक्सर जिले के DM ने गाजियाबाद की आत्महत्या- पीछे छोड़ गए लंबी कहानी...

गाजियाबाद: बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे का शव उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बरामद हुई। मुकेश ने बीती रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्यमहत्या से पहले मुकेश ने सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमे हवाले से बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी मर्जी से आत्महत्या की है। हालांकि अभी ये पूरा तरह से साफ नहीं हो सका है।

बताया जा रहा है कि मुकेश कल सुबह पटना से दिल्ली पहुंचे और इसके 14 घंटे के अंदर उनकी आत्महत्या की खबर फैल गई। उनके पास से बरमाद किए गए सुसाइड नोट के हवाले से बताया कि, वह दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुके हैं और उनके बैग में एक सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी दी गई है।

उन्होने लिखा की मेरी आत्महत्या की खबर को मेरे परिजनों तो पहुंचा दे, सुसाइड नोट में मुकेश ने चार फोन नंबर लिखे हुए थे, जो उनके परिजनों के बताए जाते हैं। मुकेश ने इसकी जानकारी भी दी है कि अगर आत्महत्या की पूर वजह जानना है तो एक दूसरा सुसाइड नोट बैग में है। हालांकि इस पर फिलहाल कुछ खुलासा नही किया गया है।

बताया जा रहा है है कि आत्महत्या से पहले मुकेश ने इसकी जानकारी व्हाट्सऐप की मदद से अपने परिवारवालों को भी दिया था, परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी, लेकिन जबतक वहीं पुलिस पहुंचती वो अपना फोन होटल में छोड़कर वहां से निकल चुके थे।

इसके बाद होटल लीला में मुकेश का कोई सुराग नहीं मिला, और फिर रात करीब आठ बजे के आस-पास उनका शव गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किया है।

loading...

Subscribe to our Channel