Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

बिहार: बक्सर जिले के DM ने गाजियाबाद की आत्महत्या- पीछे छोड़ गए लंबी कहानी...

गाजियाबाद: बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे का शव उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बरामद हुई। मुकेश ने बीती रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्यमहत्या से पहले मुकेश ने सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमे हवाले से बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी मर्जी से आत्महत्या की है। हालांकि अभी ये पूरा तरह से साफ नहीं हो सका है।

बताया जा रहा है कि मुकेश कल सुबह पटना से दिल्ली पहुंचे और इसके 14 घंटे के अंदर उनकी आत्महत्या की खबर फैल गई। उनके पास से बरमाद किए गए सुसाइड नोट के हवाले से बताया कि, वह दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुके हैं और उनके बैग में एक सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी दी गई है।

उन्होने लिखा की मेरी आत्महत्या की खबर को मेरे परिजनों तो पहुंचा दे, सुसाइड नोट में मुकेश ने चार फोन नंबर लिखे हुए थे, जो उनके परिजनों के बताए जाते हैं। मुकेश ने इसकी जानकारी भी दी है कि अगर आत्महत्या की पूर वजह जानना है तो एक दूसरा सुसाइड नोट बैग में है। हालांकि इस पर फिलहाल कुछ खुलासा नही किया गया है।

बताया जा रहा है है कि आत्महत्या से पहले मुकेश ने इसकी जानकारी व्हाट्सऐप की मदद से अपने परिवारवालों को भी दिया था, परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी, लेकिन जबतक वहीं पुलिस पहुंचती वो अपना फोन होटल में छोड़कर वहां से निकल चुके थे।

इसके बाद होटल लीला में मुकेश का कोई सुराग नहीं मिला, और फिर रात करीब आठ बजे के आस-पास उनका शव गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किया है।

loading...