Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

रियान इंटरनेशनल: 7 साल के बच्चे की मौत में यौन शोषण का खुलासा, मां ने लगाए गंभीर आरोप

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में रियान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले सात साल के छात्र प्रद्युम्न की मौत के मामले में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि बच्चे के मौत के मामले में आरोपी बस कंडक्टर ने गुनाह कबूल किया है। लेकिन इस बीच एक और चौकाने वाला खुलासा हुए है, जिसमें बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्र के पिता ने कहा कि प्रद्युम्न के साथी बच्चों से ही बाथरूम में खून के छींटे साफ कराए गए थे।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने बताया कि कंडक्टर ने ही बच्चे के साथ यौन शोषण की कोशिश की और नाकाम होने पर उसने बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा, लेकिन बच्चे के माता पिता का आरोप है कि स्कूल की प्रिसंपल मामले में कुछ छिपा रही है, इसलिए बस कंडक्टर को मोहरा बनाया जा रहा है।

मैरेज नहीं मिराज है बाल विवाह, सुप्रीम कोर्ट ने बताया तीन उपाय

उन्होंने बताया कि मेरे बच्चे का स्कूल बस से कुछ लेना देना ही नहीं था, उसे या तो हम खुद स्कूल छोड़ने जाते थे, या फिर उसके पापा उसे स्कूल छोड़ने जाते थे। बच्चे की मौत से सदमे में आई मां ने कहा कि स्कूल की प्रिसंपल को बीच चौराहे पर लाकर मारना चाहिए।

11 सितंबर को गली-गली में गूंजेगा पीएम मोदी का भाषण- जारी हुआ फरमान!

loading...