Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

रायन स्‍कूल: बच्चे की मौत पर बड़ा खुलासा- ‘खून से लथपथ छात्र को कोई छूने को भी तैयार नहीं था’

नई दिल्‍ली: हरियाणा के गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में सात साल के बच्चे की हत्या के मामले में पूरा स्कूल प्रशासन सवालों के घेरे में खड़ा है। इस बीच बच्चे के मौत पर एक बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र प्रद्युम्न की हत्‍या के बाद बस ड्राइवर सौरभ ने बड़ा खुलासा किया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए ड्राइवर सौरभ ने बताया कि प्रद्युम्न जब खून से लथपथ था तो उसे हाथ लगाने के लिए कोई भी टीचर तैयार नहीं थी।

रिपोर्ट के अनुसार उसे यह बात अशोक ने बताई, बाद में अशोक ही प्रद्युम्न को उठाकर कार तक ले गया, सौरभ ने बताया कि अशोक पिछले चार से पांच महीने से उन लोगों के साथ काम कर रहा था, वह काफी मिलनसार और हंसमुख स्‍वभाव का है। ड्राइवर सौरभ के अनुसार स्‍कूल बस पर इतने दिनों से काम करने के दौरान कंडक्‍टर अशोक के व्‍यवहार की किसी टीचर या बच्‍चे ने शिकायत नहीं की, अशोक का आज तक किसी के साथ झगड़ा या मनमुटाव भी हुआ।

अमेरिका: राहुल के कार्यक्रम में लड़की का हंगामा- बोली 'ये कैसी फ्री स्‍पीच है’

टीवी मीडिया से बात करते हुए सौरभ ने बताया कि अशोक ने आज तक किसी भी बच्‍चे को गलत ढंग से नहीं छुआ, उसने बताया कि अशोक ने ही पहले आकर बताया कि प्रद्युम्न बाथरूम में गिर गया है। आपको बता दें कि ड्राइवर सौरभ का बयान कंडक्‍टर अशोक के पिता के उन बयानों के बाद आया है जिसमें उसके पिता ने कहा था कि 'मेरा बेटा निर्दोष है, ये सब उस स्‍कूल के कारण किया जा रहा है'।

सुप्रीम कोर्ट में 35A का बचाव करेगी केंद्र सरकार!

बता दें कि आरोपी कंडक्‍टर अशोक की बहन ने स्‍कूल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मेरे भाई को पहले बहुत मारा पीटा गया और उस पर दबाव डाला गया, इसके बाद उससे ये सब झूठे बयान लिए गया। अशोक की बहन ने बताया था कि स्‍कूल प्र‍िंसीपल ने पुलिस को मेरे भाई को फंसाने के लिए रिश्‍वत दी है, इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि आरोपी अशोक के परिवार वालों का उसके गांव वालों ने बहिष्‍कार कर दिया है, इससे पहले प्रद्युम्न की हत्या के मामले में शनिवार को आरोपी स्कूल बस कंडक्टर को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज गया, जो कि आज पूरी हो रही है।

loading...