Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

चम्मच चोर निकले ममता के साथ लंदन गए बंगाल के पत्रकार!

नई दिल्ली: पत्रकार और पत्रकारिता वो होता है जो जनता और सरकार के बीच पुल का काम करता है। एक सच्चे और निष्पक्ष पत्रकार की रिपोर्ट में वो ताकत होती है, जो जो किसी देश की सरकार को हिला सकता है। लेकिन सवाल हैं कि क्या सभी पत्रकार ऐसे ही होते हैं।

तो इस सवाल का एक शानदार जवाब दिया हैं बंगाल के पत्रकारों ने, जिन्होंने अपनी इज्जत तो गंवाया सो गंवाया पत्रतारिता और भारत की इज्जत भी ले डूबे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले दिनों सात समंदर पार लंदन के दौर पर थी।

लॉन्च: जाने कैसा है Galaxy A8+, कीमत और फीर्चस...

इस दौरान ममता बनर्जी के साथ बंगाल के कुछ पत्रकार भी दौरे पर थे, ये सभी पत्रकार अपने-अपने संस्थानों में वरिष्ठ संपादक हैं। लेकिन इनकी हरकतों ने पूरे देश को शर्मसार किया है। बताया जा रहा है कि ये पत्रकार लंदन के होटल में डिनर पर बैठे, जहां से लगभग सभी पत्रकारों ने खान खाने के लिए दिए गए चम्च को अपनी जेब में रख लिया।

6 हजार में दो रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन...

आपको बता दें कि ये चम्मच कोई चांदी के थे, जिसकी चमक शायद पत्रकारों को राश नहीं आई, सो इन्होंने ‘कुछ कांड करने की ठानी और मिनटों में गंध फैला दिया’। लेकिन पत्रकारों की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पत्रकारों के इस गलती के 50 पौंड का जुर्माना भरना पड़ा।

सावधानी से करें टूथपेस्टर का चुनाव, वरना जा सकती है जान...

बताया जाता है कि पहले तो पत्रकारों ने चम्मच चुराने की बात से इनकार कर दिया लेकिन जब होटल स्टाफ ने सीसीटीवी की जांच कि तो सभी पत्रकार चम्मच चुराते पकड़े गए। हालांकि एक पत्रकार ने इसके बाद भी अपनी गलती नहीं मानी जबकि वह भी सीसीटीवी में चम्मच के साथ दिख रहे हैं।

loading...