Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

कांग्रेसी विधायक के फोन से वायरल हुआ ‘गंदा वीडियो’, जारी है बवाल!

सरगुजा:  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के स्मार्टफोन से ‘गंदा वीडियो’ वायरल होने के मामले में तुफान मचा है। चुनावी चर्चाओं के रंग में सराबोर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक से जुड़ा यह विवाद कांग्रेस पार्टी के लिए भी बखेड़ा खड़ा कर सकता है। हालांकि मामले पर बढ़ते विवादों के बीच विधायक ने अपने फोन गुम होने की शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधायक को फोन से गंदा वीडियो व्हाटसएप के एक न्यूज ग्रुप में शेयर किया गया, जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो ‘सुपरहीट’ हो गया और साथ ही विधायक जी की चर्चा भी चरम पर पहुंच गई। मामले में बवाल बढ़ने के बाद विधायक ने पुलिस में शिकायत करने के साथ ही अपने नंबर को बंद किए जाने की बात भी की है।

जानिए पार्टनरशिप फर्म से मिला 100 किलो सोना और 160 करोड़ कैश किसके हैं!

लेकिन इस पूरे मामले ने बीजेपी नेताओं को कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलने का एक मौका दे दिया, जिसका फायदा उठाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम बड़ा हमाला बोला, उन्होंने कहा कि विधायक क्षेत्र का जनप्रतिनिधि होता है, ऐसे में विधायक के फोन ने ऐसा वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर वायरल किया जाना जनता का अपमान करने जैसा है।

इसके साथ ही उन्होंने विधायक के खिलाफ आईटी एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार करने और कार्रवाई करने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी से भी अपील की है कि विधायक के आचरण को देखते हुए इनके खिलाफ गंभीरता से कार्रवाई किए जानी चाहिए।

38 साल की इस HOT एक्ट्रेस ने किया पति की सोच पर खुलासा!

आपको बता बता दें कि बृहस्पत सिंह बलरामपुर जिले के रामानुजगंज से विधायक हैं, और घटना के सामने आने के बाद से विधायक क्षेत्र में हड़कंप की स्थिती दिख रही है। हालांकि विधायक का कहना है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया बल्कि कोई अज्ञात व्यक्ति उनके फोन से ऐसा कर रहा है।

इसे देखिए!

loading...