Breaking News
  • दिल्ली : बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1106 कोरोना केस आए सामने, 13 की हुई मौत
  • यूपी : लॉकडाउन के बाद से लौट चुके हैं 27 लाख प्रवासी मजदूर
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 1 लाख 65 हजार 799, अब तक 4706 मौतें, 71105 ठीक
  • LNJP मोर्चरी में शवों की दुर्दशा पर हाईकोर्ट सख्त, MCD और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस
  • बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटी सभी सीमा को किया सील

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ हथियार का बड़ा तस्कर, 7 से 8 देसी हथियार बरामद और...

नोएडा : गुरूग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। यूनिट ने हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौका ए वारदात से उमर नाम के शातिर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजस्थान के भरतपुर इलाके में रेड की थी। जहाँ से पुलिस को 8 देसी हथियार और हथियार बनाने का सामान बरामद हुआ है।

आपको बता दें कि सामान्य से दिखने वाला यह शख्स 35 वर्षीय उमर है, जो राजस्थान,मेवात और गुरुग्राम के इलाकों में 700 से ज्यादा देसी किस्म के हथियार सप्लाई कर चुका है। एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की माने तो, आरोपी बीते 5 सालों से अवैध हथियार बना ऐसे तमाम हथियारों को 5 हज़ार से लेकर 15 हज़ार तक मे बेचता आ रहा था। हालांकि ऐसे तमाम हथियारों की सप्लाई किस- किस बदमाश को की या फिर यह शातिर आरोपी किसी गैंग या गैंगस्टर के लिए तो काम नही कर रहा था इसका खुलासा होना अभी बाकी है।

वहीं एसीपी क्राइम का कहना है कि, आरोपी को रिमांड पर लिया गया है और रिमांड के दौरान यह हथियार कहा और किसे सप्लाई किए गए इसकी जानकारी हासिल कर मामलो का खुलासा किया जाएगा। साथ ही पुलिस तफ्तीश में ये भी तलाशने में जुटी है कि इतने बड़े गिरोह को क्या उमर अकेले ही चला रहा था या इसके साथ, इसके कुछ और लोग भी शामिल रहे है।

loading...