Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

राजस्थान से एक और गिरफ्तार हुआ आईएसआई का संदिग्ध

जयपुर: भारत की खुफिया जानकारी लीक करने के मामले में पिछले लंबे समय से देशभर में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (आईएसआई) के एजेंटों की गिरफ्तारी जारी है। राजस्थान पुलिस ने ऐसे ही एक सख्स को जैसलमेर से गिरफ्तार किया है। इस आईएसआई के एजेंट पर खुफ़िया और सेना की जानकारी लीक करने का आरोप लगा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एजेंट को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-नहीं जाएगी अब आपकी नौकरी, पीएम मोदी ने लिया यह फैसला!

राजस्थान के जैसलमेर से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एक संदिग्ध एजेंट को गिरफ्तार किया गया है। यह एजेंट भारतीय खुफाई जानकारी को पकिस्तान की एजेंसी को लीक करता था। राजस्थान पुलिस ने एजेंट को गुप्त सूचना के आधार पर जैसलमेर के कुंजारी गांव से गिरफ्तार किया है। हाजी खान नाम के इस युवक को राजस्थान पुलिस की खुफिया शाखा और सेना की खुफिया इकाई के संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस और जांच एजेंसियां युवक से पूछताछ में लगी हुयी हैं।

यह भी पढ़ें-बीजेपी के चाणक्य पहुंचे चंडीगढ़, राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज

बतादें कि गिरफ्तारी पर एक अधिकारी ने कहा कि युवक को पहले भी एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से उसपर नजर रखी जा रही थी। उसके पास से कई जाली दस्तावेज और फर्जी पासपोर्ट मिले है। अब उसे पूछताछ के लिए जोधपुर ले जाया गया है। जानकारी से पता चला कि युवक कई वार पाकिस्तान आ जा चुका है।

loading...