Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

ममता दीदी को एक और झटका, सब्यसाची ने छोड़ा टीएमसी का साथ

नोएडा : झटका..झटका..झटका..ममता दीदी को एक और झटका...। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ऐसे झटके आम हो गए है, कभी दिल्ली से तो कभी बंगाल से, सीएम ममता बनर्जी को सियासी रास्ते मे लगातार झटके लगते रहे हैं। लोकसभा चुनाव में जहां दो सीटों वाली बीजेपी ने 18 सीटे जीतकर ममता को जोर का झटका दिया, वहीं विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ममता का कुनबा तोड़ने में जुटी है, और इस कोशिश में बीजेपी लगातार सफल  भी हो रही है।

इसी बीच ममता बनर्जी को उस वक्त एक और बड़ा झटका लगा जब टीएमसी नेता और कोलकाता बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। हालांकि इसमें हैरानी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि सब्यसाची काफी समय से मुकुल रॉय के संपर्क में थे, जिसके लिए उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ा। अब फाइनली सब्यसाची ने ममता को झटका दे दिया है और खबर है कि जल्द ही वे भाजपा का कमल थाम सकते हैं।

बता दें कि मुकुल रॉय एक समय में ममता का राइट हैंड कहे जाते थे, लेकिन हाल के दिनों में रॉय पर बंगाल में बीजेपी का कमल खिलाने की बड़ी अहम जिम्मेदारी है। और क्योंकि सब्यसाची रॉय के संपर्क में हैं, इसलिए बीजेपी के लिए बंगाल से एक और गुड न्यूज जल्द आ सकती है।

loading...