Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

अमित शाह ने न सिर्फ राहुल पर तंज कसा बल्कि जमकर मजाक भी उड़ाया

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की चर्चा चरम पर है। चुनाव अपनी-अपनी जीत पक्की करने के लिए सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी के बड़े से बड़े नेता राज्य के अलग-अलग हिस्सों में जनता के बीच जाकर एक दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगाने के साथ ही विरोधी नेताओं का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

इस क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवपुरी में एक सभ को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला किया। इस दौरान शाह ने न सिर्फ कांग्र पार्टी और अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा बल्कि उन्होंने राहुल का मजाक भी उड़ाया। शाह ने कहा कि राहुल गांधी दूरबीन से देखेंगे फिर भी उन्हें कहीं कांग्रेस नहीं दिखेगी।

पेट्रोल के लिए अच्छी खबर, लेकिन डीजल के लिए नहीं!

शाह ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का सपना देख रहे है, जबकि यहां भाजपा का पैर अंगद की तरह जमा हुआ है, दिसे कोई उखाड़ नहीं सकता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को शेख-चिल्ली की तरह सपने देखना बंद कर जमीनी हकीकत से वाकिफ होना चाहिए।

राहुल गांधी की सुरक्षा में फिर चूक, SPG को चकमा देकर...

इसके साथ ही शाह ने कहा कि ‘मैं वीर तात्या टोपे के बलिदान को नमन करता हूं और साथ ही राजमाता विजया राजे सिंधिया की उस ममता को प्रणाम करता हूं, जिसके आंचल में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्वाभिमान और संघर्ष की शिक्षा ली है’। शाह ने कहा कि विजया राजे जैसे त्याग और तपस्या की प्रतिमूर्ति के बलबूते जनसंघ से लेकर आज तक पार्टी फल-फूल रही है।

गुजरात छोड़ रहे लोगों से कांग्रेसी नेता ने कहा- 'कहां जा रहे हैं, मत जाइए ऐसी सुरक्षा कही और नहीं'

loading...