Breaking News
  • असम में 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए
  • 543 में से 303 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान संपन्नः चुनाव आयोग
  • रोहित शेखर तिवारी मौत मामले में पत्नी अपूर्वा शेखर गिरफ्तार
  • IPL: 11 मैच में 8 जीत के साथ CSK ने बनाई प्लेऑफ में जगह

किसी को पता है क्या मेरे बाद कौन भाजपा अध्यक्ष बनेगा, यही तो है असली लोकतंत्र: अमित शाह

बुलंदशहर: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ तमाम विरोधियों पर जोरदार हमला बोला। सभो को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, ‘सबका साथ-सबका विकास' के मंत्र के साथ मोदी सरकार देश को आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि, जब सोनिया गाधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटी तो सभी को पता था कि राहुल गांधी ही अध्यक्ष बनेंगे। लेकिन पर क्या कोई बता सकता है कि भाजपा में मेरे बाद अध्यक्ष कौन बनेगा? यही भाजपा का लोकतंत्र है।

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे राठौर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आयकर विभाग की दना-दन छापेमारी

केंद्र की मोदी सरकार का जिक्र का करते हुए उन्होंने कहा कि, सरकार ने 129 जन कल्याणकारी योजनाओं से गरीबों का कल्याण करने के साथ ही, देश को सुरक्षित करने का बड़ा काम किया है। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर कहा कि, योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद प्रदेश में 50 हजार करोड़ रुपये से अधिक गन्ने का भुगतान किया गया है।
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में अनुसूचित जाति-जनजाति एवं पिछड़ों को आरक्षण क्यों नहीं मिलता: योगी

उन्होंने कह कि, 2019 का चुनाव देश के भविष्य का निर्धारण करने वाला चुनाव हैं। एक तरफ जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार से ग्रस्त पार्टियां, तो दूसरी ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली चुनाव मैदान में है। इसके अलावा भी शाह ने अन्य कई मुद्दों पर भी बयान दिया है।

 

loading...