Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

जानिए कौन हैं ये, जिन्हें राहुल ने कांग्रेस पार्टी में दिया बड़ा पद!

नई दिल्ली: साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव और इससे पहले कई राज्यों में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी में लगातार फेरबदर का दौर जारी है। राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद पार्टी में एक बार फिर से बड़े फैसले लिए गए है और नए लोगों को पार्टी में अहम पद दिए गए हैं।

इसमें से एक हैं रायबरेली सदर विधानसभा क्षेत्र की विधायक अदिति सिंह, जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने महासचिव नियुक्त किया है। पार्टी द्वारा सौंपी गई अहम जिम्मेदारी के बाद अदिति सिंह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य को धन्यवाद किया है।

अदिति ने ट्विटर पर ननियुक्ती की कॉपी पोस्ट करते हुए लिखा, “अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किये जाने पर मैं धन्यवाद देती हूं। मैं खुश हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी, सोनिया गांधी जी और प्रियंका गांधी जी ने मुझ पर विश्वास जताया। मैं AIMC अध्यक्ष सुष्मिता देव जी को भी धन्यवाद देती हूँ।जय हिंद।”

अदिति सिंह साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर विधायक बनी हैं। अदिति से पहले इनके पिता अखिलेश प्रताप सिंह भी विधायक रह चुके हैं। इससे पहले अदिति की चर्चा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शादी को लेकर हो चुकी है। हालांकि बाद में अदिति ने इन खबरों को ‘बकवास’ बताया था।

50 साल के एक्टर की पत्नी बनकर और भी हॉट हो गई है यह 32 साल की एक्ट्रेस!

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में अलग-अलग राज्यों के लिए नौ नए सचिवों को नामित किया है। जिनमें विधायक शकील अहमद खान को जम्मू एवं कश्मीर, राजेश धामणी को उत्तराखंड, बीपी सिंह, मोहम्मद जावेद और सरत राउत को पश्चिम बंगाल के लिए सचिव नियुक्त किया गया है। जबकि गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर को बिहार और चल्ला वामशी चांद रेड्डी एवं बीएम संदीप को महाराष्ट्र के लिए सचिव बनाया गया है।

इस एक्ट्रेस ने एक ही दिन में दो बार किया शादी, 18 साल बाद तलाक!

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के दीपक राठौड़ और उत्तराखंड के राजपाल बिष्ट को मिजोरम के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य बनाया गया है तो पूर्व एमएलसी संजय दत्त को तमिलनाडु का प्रभारी सचिव बनाया गया है।

यहां भी सुनिए!

loading...