Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

मध्यप्रदेश की एक ऐसी प्रथा जो लड़कियों को बनाती हैं वैश्या, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश : हमारे समाज में आए दिन वैश्याओं को लेकर यह हंगामा होता रहता हैं कि वैश्याओं के होने से हमारा समाज दूषित हो रहा है। इन्हें समाज से अलग कर देना चाहिए। लेकिन अगर जब समाज ही इस तरह का कानून बना दें कि लड़कियां खुद बखुद वैश्या बनती जाएं तो आप क्या कहेंगे वह भी एक प्रथा के जरिए । आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन सी हैं वो प्रथा

नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए पत्नी को मजबूर करता था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

इस प्रथा के जरिए आप अपनी मनपसंद लड़की को एक निश्चित समय तक आप अपने साथ रख सकते हैं। अगर वह लड़की आपको खुश कर दें तो आप उसे और भी लंबे समय तक अपने साथ रख सकते हैं। लेकिन इसके लिए किसी शादी की नहीं बल्कि एक स्टांप पेपर की जरूरत हैं। जिसके जरिए आप उस लड़की के साथ बिना शादी के ही वो सभी सुख ले सकते हैं, जो कि एक पति अपने पत्नी से चाहता है।

लखनऊ कारोबारी के घर डाका, पत्नी को ले जाकर बाथरूम में किया ये काम  

 

क्या हैं उस प्रथा का नाम

इस प्रथा का नाम हैं धरिया। जो कि मध्यप्रदेश के शिवपुर गांव में काफी प्रचलित हैं। इस प्रथा के बारे में यहां का बच्चा-बच्चा जानता है। इस प्रथा के बारे में यहां के लोगों का कहना है कि लड़कियों की संख्या में लगातार कमी को लेकर ऐसा कदम उठाया गया है। जिससे हमारे समाज को किसी तरह की समस्या न हो। क्या यह प्रथा सिर्फ एक प्रथा हैं? क्या इस प्रथा के माध्यम से किसी लड़की को अपनी ज़िदगी जीने की आजादी मिल पाएगी? हम जहां अभी वर्तमान समाज में इक्वलिटी की बात करते हैं, क्या यहीं इक्वलिटी है? इन सब सवालों का जवाब आपको स्वयं ढूंढ़ना है।

पार्टनर के साथ चिपक कर सोने से मिलता हैं कई रोगों से छुटकारा

अगर आपको हमारी स्टोरी पसंद आ रहीं है तो कृप्या लाइक और कमेंट जरूर करें। अगर नहीं तो कारण भी बताएं।

loading...