Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

भगवान बनना चाहता था तांत्रिक, ली समाधि और आ गई...

राजस्थान : भगवान बनना चाहता था तांत्रिक जिसके लिए उसने विधिवत पूजा कर समाधी भी ली औऱ फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर गांव वाले भी स्तबंध रह गए। दरअसल यह बात राजस्थान के भीलवाड़ा की है, जहां एक तांत्रिक पिछले कई सालों से एक मंदिर में पूजा-अर्चना किया करता था। उसके कुछ दिनों बाद उसने घोषणा की कि अब वह बहुत ही जल्द भगवान बन जाएगा। भगवान उसके सपने में आए थे। इसके लिए उसे समाधि लेनी होगी। जिसकी घोषणा तांत्रिक ने कुछ दिनों पहले ही किया था।

उड़ान भरते समय दीवार से टकराया ये प्लेन, ऐसी हुई हालत

जिसे सुनकर उसके गांववाले भी काफी उत्साहित हो गए और वे तांत्रिक के इस काम के लिए उसकी मदद करने लगेगे। गांववालों ने मिलकर एक गड्ढा खोदा, जिसके बाद तांत्रिक धार्मिक अनुष्ठान करने के बाद उस गड्ढे में चला गया। गड्ढे में तांत्रिक के प्रवेश करते ही गांववालों ने तांत्रिक के कहे अऩुसार उस गड्ढे को बंद कर दिया।

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद झरखंड की ओर बढ़ रहा ‘तितली’ तूफान

इस घटना की भनक वहां के एसएचओ को लगी जिन्होंने तुरंत उस घटना पर एक्शन लिया औरतांत्रिक को बचा लिया गया। हालांकि इसके लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी वरना गांववालें उनका विरोध कर रहे थे। फिलहाल तांत्रिक की हालत अभी स्थिर हैं लेकिन वह फिर भी भगवान बनने की रट लगा रहा है और कह रहा है कि आपने हमारी पूरी प्रक्रिया को भंग कर दिया वरना मैं आज भगवान बना रहता। अब आप ही बताइये क्या कभी इंसान भी भगवान बन सकता हैं, भगवान बनने के लिए आवश्यक है इंसान को इंसानियत को जिंदा रखना। आपको बता दें कि यह सब घटना नवरात्रि के पहले दिन की है। उस तांत्रिक का नाम धीरज है।   

गंदगी पर किया सवाल, तो बीजेपी के इस मंत्री ने पत्रकार को दे डाली धमकी

loading...