Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

अभिषेक बनर्जी का बड़ा बयान, भगवान भी नहीं बचा सकते मोदी को...

लोकसभा चुनाव के सातों चरणों में लगातार हिंसात्मक घटनाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वाला पश्चिम बंगाल एकबार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है। लेकिन इस बार यह हिंसा के साथ-साथ TMC एवं बीजेपी नेताओं द्वारा दिये गये बयान को लेकर भी सुर्खियों में है। आपको बता दें कि डायमंड हार्बर में पीएम मोदी द्वारा दिये गये भाषण को लेकर अभिषेक बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भी इस विषय पर पीएम मोदी को 36 घंटे के अंदर बिना शर्त माफी मांगने की बात कहीं है। इसके बाद एक बार फिर अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘मोदी कितना भी ध्यान कर लें लेकिन उन्हें भगवान भी नहीं बचा सकते।‘

आखिर क्या है पूरा बयान

अभिषेक ने कहा कि, 'इस बार भगवान भी मोदी को हारने से नहीं बचा सकते। उन्हें ध्यान करने दीजिए।‘ आपको बता दें कि अभिषेक बनर्जी ने यह बयान वोट डालने के बाद दिया था। जिसमें उन्होंने कोलकाता दक्षिण के संसदीय क्षेत्र के बूथ नंबर 208 पर वोट दिया था। अभिषेक ने कहा कि इस बार हम 42 के 42 सीटों पर अपना जीत दर्ज करेंगे, जिसका हमें पूरा भरोसा है। बता दें कि अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल के मुखिय़ा ममता बनर्जी के भतीजे है।  

 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सातवें चरण के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद कदरीनाथ और बदरीनाथ की ओर रूख किया था। जहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा की। इसके साथ ही उन्होंने केदारनाथ में बने गुफा में भी ध्यान किया। जिसके बाद वे आज यानी रविवार को सुबह तकरीबन 17 घंटे बाद गुफा से बाहर निकले।

loading...