Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

शहीद जवानों के साथ नक्लियों ने की ऐसी हरकत, राजनाथ ने दिया चुनौती!

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक बार फिर से नक्सलियों ने जवानों की जान ले ली। रविवार को नक्सलियों पुलिस की जीप को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया। बलास्ट इतना जबरजस्त था कि जीप के परखच्चे उड़ गए, इस हमले में सात जवान शहीद हुए हैं।

नक्सलियों ने पुलिस की टीम पर उस समय हमला किया है जब कोंटा इलाके में राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह की सभा होने वाली है, लिहाजा पुलिस- प्रशासन में हड़कंप की स्थिती दिख रही है, वहीं हमले में शहीद जवानों की खबर सुन आहत हुए देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सलियों में जवानों से आमने-सामने लड़ने की ताकत नहीं है।

हमले को लेकर पुलिस ने बताया कि नक्सलियों ने ब्लास्ट के बाद जवानों पर फायरिंग भी की और उनके हथियार लूटकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस धमाके के लिए 50 किलो विस्फोटक का इस्तेमाल किया, जिसके सड़क के नीचे लगाया गया था। पुलिस के अनुसार हमले के बाद नक्सलियों ने दो एके 47, दो एसएलआर और दो इंसास राइफल के साथ दो ग्रेनेड लूट लिए।

हमले में शहीद हुए जवानों की पहचान हेड कॉन्स्टेबल रामकुमार यादव, कॉन्स्टेबल वरिन्द्र नाथ, कॉन्स्टेबल सालीगराम कॉन्स्टेबल टीकेश्वर ध्रुव, कॉन्स्टेबल राजेश सिंह, और कॉन्स्टेबल विक्रम यादव के साथ कॉन्स्टेबल अर्जुन राजवर के तौर पर की गई है। हमले के बाद नक्सलियों के धरपकड़ के लिए जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुतिन के बुलावे पर रवाना हुए मोदी, इस खास शहर में होगी दोनों की मुलाकात

किसने पिलाई मौत वाली शराब, 9 मरे तो 18 जिंदगी और मौत के बीच फंसे हैं

तड़प-तड़प कर मर गई छोटी अभिनेत्री, फिल्म जगत में छाया मातम!

loading...