Breaking News
  • मध्य प्रदेश में तूफान निसर्ग का कहर, कई जिलों में भारी बारिश दर्ज
  • राहुल गांधी ने कहा, लॉकडाउन के असफल होने के बाद केंद्र ने राज्यों पर छोड़ा फैसला
  • लद्दाख : भारत ने तैनात किया LAC सीमा पर बोफोर्स तोप
  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 500 पार, मिले 25 नए मरीज
  • देश भर में कोरोना के 216,919 मामले, 6,075 की मौत, 104,107 हुए ठीक

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

नोएडा: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड ने मुठभेड़ में सात नक्सलियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन राजनंद गांव के बगनादी पुलिस स्टेशन में चल रहा था। जहां नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी जब्त किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि डीआरजी के जवान शनिवार सुबह 8 बजे बागनदी क्षेत्र में सर्च अभियान के लिए गए थे। इस दौरान जवानों को महाराष्ट्र सीमा से सटे शेरपार और सीतागोटा इलाके के बीच स्थित पहाड़ियों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद डीआरजी के साथ छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (सीएएफ) और जिला पुलिस बल के जवानों को मौके पर भेजा गया।

वहीं मामले को राज्‍य के डीजीपी डीएम अवस्‍थी ने जानकारी दी है कि ऑपरेशन अभी भी जारी है। इस ऑपरेश्न में 7 नक्सली ढ़ेर किए गए हैं। साथ ही घटनास्‍थल से एके 47, 303 राइफल, नक्सली साहित्य, 12 बोर बंदूक आदि सामन बरामद किए गए हैं। आपको बता दें, कि सुरक्षाबल के जवान नक्‍सलियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं, जिससे नक्‍सली हमलों में भी कमी आई है। वहीं पुलिस विभाग भी नक्सलियों का गढ़ बन चुके छत्तीसगढ़ में लोगों के बीच विश्वास पैदा करने के लिए लगातार कोशिश कर रही है।

loading...