Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

यमुनानगर में 56 साल की टीचर के साथ रेप, अर्धनग्न मिली महिला

हरियाणा:- रेप की राजधानी बनते जा रहे हरियाणा प्रदेश में अब, अधेड़ उम्र की महिलाएं भी अपने घरों में सुरक्षित नहीं रही, यह बात यहां इस लिए बोलनी पड़ रही हैं क्यों कि, यमुनानगर में एक 56 वर्षीय क्राफ्ट टीचर अपने ही घर में अर्धनग्न अवस्था में पाई गई, परिजनों की माने तो कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा उसे घर में अकेली पाकर पहले उसे बांधा गया, फिर उसके साथ दरिन्दगी कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने परिजनों के ब्यानों पर मामला दर्जकर इस वारदात से जुड़े सभी पहलुओं को खंगालना शुरू कर दिया हैं।

पद्मावत के बाद अब झांसी की रानी पर विवाद, फिल्म में दिखाया जा रहा है अंग्रेज से अफेयर!

इससे ज्यादा किसी राज्य का क्या दुर्भाग्य होगा, जहां 56 वर्ष तक की महिलाएं भी हवस के भूखे भेड़ियों के टारगेट पर रहती हो। यह सवाल खड़े कर रही लाश में तब्दील हो चुकी 56 वर्षीय क्राफ्ट टीचर वीना की रहस्यमय कहानी..?  वीना की लाश अर्धनग्न अव्स्था में राम नगर स्थित उसे के घर में उस वक्त मिली जब घर के सभी सदस्य बाजार गए हुए थे। वीना के पांव बेड से बांधे गए थे, और उसके जिस्म पर ना के बराबर ही कपड़े थे। यह नजारा देख परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी सूचना तुरूंत पुलिस को दी।

सब के सामने अर्शी ने किया इन सभी को बोल्ड किस- क्लिक कर देंखे तस्वीरें...

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया हैं, और परिजनों के ब्यानों के आधार पर रेप, हत्या और लूटपाट की एफ.आई.आर दर्ज कर जांच के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी रेप के एंगल पर काम करने के लिए अभी मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहें हैं।

loading...