Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

मध्यप्रदेश में अब 4 साल की बच्ची से हैरान कर देने वाली हैवानियत, एयर ऐंबुलेंस से भेजा गया AIIMS

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मंदसौर में पिछले दिनों सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया, लेकिन अभी इस बच्ची के साथ हुई हैवानित के मामले में लोगों का गुस्सा ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मध्य प्रदेश से ही एक चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत का हैरान कर देने वाला मामसा सामने आया है।

चार चाल की बच्ची के साथ बलात्कार का नया मामला मध्य प्रदेश के सतना से है। घटना के बाद पीड़िता की खराब हालत को देखते हुए उसे एयर ऐंबुलेंस की मदद से दिल्ली लाया गया है, फिलहाल एम्स अस्पताल में पीड़िता का इलाजा जारी है। बताया जाता है कि चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत का आरोप सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर है।

मंदसौर में 7 साल की बच्ची से बर्बर बलात्कार, पिता बोले मुआवजा नहीं फांसी चाहिए

पुलिस के अनुसार, मामले में आरोपी की पहचान महेंद्र के तौर पर की जा रही है, जिसने शराब के नशे में बच्ची को हवस का शिकार बनाया। जानकारी के अनुसार बच्ची अपने पिता के साथ सो रही रही थी, इस बीच आरोपी महेंद शराब के नशे में आया और बच्ची के पिता को कॉल की। जिसके बाद वह फिर से आने की बात कह कर जाने लगा, लेकिन वहीं मौके की ताक में घर में ही छिप रहा।

यहां सुनिए गैंग रेप मामले पर कांग्रेस नेता क्या कहा...

इसके बाद करीब आधी रात को बच्ची के पिता शौच के लिए बाहर गए और जब वह लौटे तो देखा बच्ची गायब थी।पिता ने अपनी बेटी को रात भर इधर-उधर खोजा लेकिन उसका कही पता नहीं चल सका, जिसके बाद पिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, इस बीच सुबह करीब पांच बजे मासूम बच्ची घर से एक किमी की दूरी पर खेत में बेहोशी की हालत में मिली,  जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुनिए गैंग रेप पर क्या बोल रही हैं आप की नेता!

loading...