Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

ममता के राज्य में बड़ा हादसा- 36 लोगों की मौत...

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में दौलताबाद थाना क्षेत्र के बलीरघाट में हुए एक हादसे में करीब 36 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर बंगाल राज्य परिवहन निगम की बस नदिया जिले में शिकारपुर से मालदा जा रही थी, इसी दौरान घोगरा नहर पर बने पुल की रेलिंग तोड़कर बस नहर में जा गीरी, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ।

मरने वाले लोगों में 10 महिलाओं के साथ अन्य लोग शामिल है। हादसे के बाद कथित तौर पर घटना स्थन देर से पुलिस के पहुंचने को लेकर लोगों ने प्रदर्शन भी किया। इस दौरान गुस्साए भीड़ ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और कुछ गाड़ियों में आग भी लगा दी।

TV एंकर की आपबीती- मुझे शर्म है ऐसी...

राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी के अनुसार पानी से बस को निकालने के बाद 32 शवों निकाले गए हैं जबकि दो शव इससे पहले इससे पहले नहर में मिले थे, तो वही दो अन्य की मौत अस्पताल में हुई है। मागे गए लोगों में से 25 शवों की पहचान कर ली गई, अन्य का काम अभी जारी है। इसके अलावा नहर में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि हादसे का बाद घटनास्थल पर पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बस के ड्राइवर ने लापरवाही की होगी जिसके कारण ऐसी घटना घटी और इस दौरान कोहरा भी छाया हुआ था। तो वहीं सीएम ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए पांच लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

VIDEO: कासगंज हिंसा: ABP के इस पत्रकार ने खोल की दी AAJ TAK और रोहित शरदाना की पोल...

बिजनेसमैन से परेशान इस मशहूर एक्ट्रेस ने उठाया ऐसा कदम...

loading...