Breaking News
  • व्यापार विवाद- जब तक चीन रास्ता नहीं बदलता अमेरिका पीछे नहीं हटेगा: माइक पेंस
  • इब्राहिम मोहम्मद सोलिह ने शनिवार को मालदीव के सातवें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली, मोदी भी हुए शामिल
  • ICCWT20 के ग्रुप-बी मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रन से हराया
  • राफेल डील पर मुझसे 15 मिनट बहस करें पीएम मोदी: राहुल गांधी

हिल गया हरियाणा! टॉपर बच्ची के साथ 12 ने किया रेप, सड़क पर फेंक कर फरार

रेवाड़ी: भाजपा शासित राज्य हरियाणा से गैंग रेप की एक हिला देने वाली वारदात सामने आई है। मामले में कथित तौर पर एक 19 साल की युवती का आपहरण कर 12 लोगों ने बलात्कार किया हैय़ युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन 20 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लगा।

internet image

वहीं उधर घटना के बाद पीड़ित परिवार की हालत खराब है। पूरा परिवार डरा-सहमा दिख रहा है। सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि गांव वालों की बोलती बंद हो चुकी है। राज्य के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में गैंग रेप की शिकार युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी और पूरे परिवार को डराया जा रहा है।

पीड़िता की मां के अनुसार, मेरी बच्ची को डराया जा रहा है कि उसे मार देंगे। पीड़ित परिवार के अनुसार धमकी दी जा रही है कि किसी को बताएंगे तो सभी को खत्म कर देंगे। डर के कारण बच्ची कुछ भी बोल नहीं रही है। वहीं ऐसे गुंडों के सामने पूरा गांव भी कुछ नहीं बोल रहा है।

बताया जाता है कि आरोपी कार से आए और बच्ची को जबरन उठाकर कार में डाल लिया। इसके बाद उसे एक सुनसान स्थान पर ले जाया गया जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उसके साथ सभी ने सामूहिक बलात्कार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बच्ची को कनिना में एक बस स्टॉप पर फेंक दिया और वहीं से फरार हो गए।

बता दें कि रेप पीड़िता पूर्व सीबीएसई टॉपर बताई जाती है जिसकी मां ने मीडिया के सामने आकर अपना दर्द बयां किया है। पीड़िता की मां ने कहा कि मेरी बेटी को कोचिंग जाते समय अगवा किया गया। उन्होंने कहा कि पंकज और मनीष उसे कुएं पर ले गए जहां पहले से कई लड़के मौजूद थे। वहां नीशू भी था जिसने मेरी बेटी का बुरा हाल किया है। पीड़िता की मां ने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि, मोदी जी कहते हैं बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, लेकिन कैसे।

पूरा खुलासा- कब कैसे और कहां हुई निक-प्रियंका की पहली मुलाकात

खुलासा: 11 साल की उम्र में ही गलत काम करने लगी थी यह मशहूर एक्ट्रेस

इस उम्र में भी इतनी हॉट दिखती है यह टॉप एक्ट्रेस- तस्वीरें देखर यकीन नही होगा

loading...