Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

वोडाफोन का यह प्लान देख ‘जिओ’ लेने वाले रोयेंगे?

नई दिल्ली: रिलांयस जिओ को वोडाफोन ने एकबार फिर से कड़ी टक्कर देते हुए अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान शुरू किया है। जिसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ लिमिटेड कालिंग भी दी जा रही है।

बतादें कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में इस समय सस्ता देने की होड़ मची है। रिलायंस जियो के सस्ते प्लान के बाद कई कम्पनिओं को बड़ा घाटा उठाना पड़ा है, तो वहीँ कई कंपनियों ने रिलांयस जिओ को टक्कर देने के लिए धांसू प्लान ले आई है। यहाँ बात कर रहे हैं वोडाफोन की, तो बतादें कि वोडाफोन ने अपना नया सुपर हॉवर प्लान निकाला है। यह प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों के लिए है। वोडाफोन का 7 रुपये से शुरु होने वाला यह टैरिफ प्लान में फ्री वोडाफोन-टू-वोडाफोन कॉल और अनलिमिटेड 4G/3G डेटा मिलेगा।

अगर पोस्टपेड यूजर इस प्लान को लेना चाहे तो उसे USSD कोड डायल करना होगा। वहीँ अगर आप अनलिमिटेड डेटा यूजर हैं तो आप ये प्लान नहीं ले सकेंगे। इसके साथ ही वोडाफोन जिओ को टक्कर देते हुए पहले ही 352 रुपये का शानदार प्लान दे चुका है। इसमें 84 जीबी डेटा और फ्री कॉल कंपनी दे रही है। मतलब जहाँ अन्य कम्पनियां 399 रूपये आपसे वसूल रही हैं वहीँ वोडाफोन मात्र 352 रूपये में वैसा ही ऑफर दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 84 दिन है। इसमें हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही 300 मिनट हर दिन कॉलिंग भी दी गयी है।

loading...

Subscribe to our Channel