Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

चुप्पी तोड़ते हुए माल्या ने कहा मुझे क्यों सता रहे हैं, पीएम मोदी और मंत्री पर बड़ा आरोप!

नई दिल्ली: भारतीय बैंकों का हजारों करोड़ रुपये का कर्ज न चुकाने के मामले में भारत से फरार चल रहे शराब कारोबारी निजय माल्या ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। इससे पहले आपको बता दें कि बैंकों कर्ज चुकाने में नाकार रहे माल्या फिलहाल लंदन मे है जिसे भारत प्रत्यर्पित किए जाने की अदालती लड़ाई जारी है। वहीं भारत के कई कोर्ट ने माल्या को भगोड़ा भी घोषित कर दिया है।

पिछले काफी दिनों जारी इस विवाद में पूरी तरह से उलझ चुके माल्या ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपमना बयान जारी किया है। माल्या ने कहा कि, मैं बैंक डिफॉल्ट करने वालों का पोस्टर ब्वाय बन गया हूं, मेरा नाम आते ही लोगों का गुस्सा भड़क उठता है। इसके साथ ही माल्या ने कहा क मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मैं लोन नही चुकाउंगा, बल्कि मैं लोन चुकाने के लिए तैयार हूं।

जिंदा पत्नी को पति ने गोबर में दबाया, मौत का पूरा सच जानकर हैरान रह जाएंगे

माल्या के अनुसार, साल 2016 के अप्रैल महीने में इस संबंध में उसने प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को पत्र भी लिखा था, लेकिन इस पर कोई सार्थक जवाब नहीं मिला। माल्या ने कहा कि राजनेता और मीडिया वाले मेरे उपर इस तरह से आरोप लगा रहै हैं जैसे मैंने लोन की रकम चुराया और उसे लेकर फरार हो गया। वहीं माल्या ने यह भी कहा कि कुछ कर्जदाता बैंकों ने भी मुझे जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाला करार दे दिया।

भारत के इस राज्य में हर दिन मर रहे हैं 61 बच्चें, जाने क्या है कराण

इसके अलाव माल्या ने मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई कार्रवाई पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि, सरकार और कर्ज देने वाले बैंकों की ओर से की गई कार्रवाई आधारहीन है। माल्या ने यह भी कहा कि उसके उपर 9000 करोड़ का कर्ज है, जबकि प्रवर्तन निदेशालय ने उनके, उनके समूह की कंपनियां और उनके परिवार की कंपनियों की एसेट्स कुर्क कर दीं जिनकी कीम करीब 13,900 करोड़ रुपये है।

महिलाओं को अपनी जाल में ऐसे फंसाता था मेजर हांडा, शैलजा के अलाव भी कई महिलाओं से संबंध!

loading...